May 2, 2024

मोदीजी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए ईवीएम पर तीसरे नंबर का बटन दबाकर संतोष पांडे को जिताएं – अभिषेक सिंह*

 


कवर्धा. राजनांदगांव लोकसभा का चुनाव नजदीक आते आते अब कवर्धा जिले में भी नेताओं के दौरे बढ़ गए हैं. इस कड़ी में क्षेत्र के पूर्व सांसद अभिषेक सिंह ने चिलचिलाती धूप में भी सहसपुर लोहारा मंडल के गांवों का धुंआधार दौरा करते हुए भाजपा प्रत्याशी संतोष पांडे के पक्ष में अनेक सभाओं को संबोधित किया.
जिला भाजपा उपाध्यक्ष जसविंदर बग्गा, जिला महामंत्री संतोष पटेल, जिला पंचायत के पूर्व अध्यक्ष रघुराज सिंह सहित भाजपा पदाधिकारियों के साथ दौरे में सभाओं को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद अभिषेक सिंह ने जहां एक तरफ नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार द्वारा दस वर्षों में किए गए जनकल्याणकारी कामों को गिनाया तो वहीं दूसरी ओर उन्होंने पिछले पांच वर्षों में भूपेश बघेल के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार की नाकामियों पर उन्हें घेरा. भूपेश बघेल की वादाखिलाफी की याद दिलाते हुए उन्होंने लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की.
*विधानसभा चुनाव मां अकबर ला निपटा देव, ए चुनाव मां ओखर कका ला निपटाना हे*
छत्तीसगढ़ी में भाषण देते हुए अभिषेक सिंह ने लोगों से आव्हान किया कि पिछले विधानसभा चुनाव में जितने मतों से यहां के विधायक मोहम्मद अकबर को हराया है, उससे अधिक मतों से भूपेश बघेल को हराकर वापस उनके घर भेजना है.
ग्राम बांधा टोला, जरहा टोला, राम्हे पुर में संपर्क सभाओं के पहले श्री सिंह ने सहसपुर लोहारा में युवा मोर्चा की बैठक में पहुंचकर उन्हें रिचार्ज किया. उन्होंने युवा मोर्चा की टीम को घर घर जाकर मोदी जी और विष्णु देव साय जी की सरकारों की उपलब्धियों को पहुंचाने का लक्ष्य भी दिया.
पूर्व सांसद अभिषेक सिंह के विभिन्न कार्यक्रमों में लोहारा मंडल अध्यक्ष संतोष मिश्रा, सोहन शिवोपासक, रामचरण साहू, जलेश्वर वर्मा, कृष्णा साहू, अशोक पटेल, चौकी पटेल, लाला साहू, हेमंत साहू, शिवचरण पटेल सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता एवम ग्रामीणजन उपस्थित रहे.