May 21, 2024

पूर्व विधायक रंजना साहु और लक्ष्मी वर्मा ने देवरी में किया जनसंपर्क

 

भाटापारा:_धमतरी के पूर्व विधायक  रंजना साहू एवम् पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष  लक्ष्मी वर्मा ने भाटापारा विधानसभा क्षेत्र के अनेक ग्रामों सहित ग्राम पंचायत देवरी में ग्रामीणों से जनसंपर्क कर भाजपा प्रत्यासी बृजमोहन अग्रवाल को वोट देकर एक बार फिर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की अपील की।
अपने जनसंपर्क अभियान में पूर्व विधायक  रंजना साहु ने कहा कि आपका एक एक वोट कीमती है।जिस तरह बोला जाता है की सारी समस्या का हल एक लोटा जल बोला जाता है,ठीक उसी तरह आपका एक वोट आपकी सभी समस्या को हल कर देगा,आपके एक वोट से देश की दिशा और दशा दोनो में परिवर्तन दिखेगा। रायपुर जिला पंचायत की पूर्व अध्यक्ष श्रीमती लक्ष्मी वर्मा ने कहा की आने वाले 7 तारीख को आप जो मतदान करेंगे उससे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को और मजबूती मिलेगी। देश में मोदी जी ने अपने 10 सालो के कार्यकाल एक एक गरीब, किसान, महिला और युवाओं के लिए किए कार्यों को किया। अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो,धारा 370 हटाने की बात हो या 3 तलाक का मसला हो मोदी जी अपने निर्णय को पूरे देश के सामने रख दिया। उनकी गारंटी के कारण ही आज छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार बनते ही किसानों को 2 साल का बोनस , 3100 रुपए में धान खरीदी की राशि एक मुश्त एवम् प्रत्येक महिला के खाते में 1000₹ प्रति माह देने का जो वादा था उसे पूरा कर रही है।
श्रीमती रंजना साहु और श्रीमती लक्ष्मी वर्मा ने अपने भाटापारा विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न ग्राम पंचायतों में जन संपर्क कर रायपुर दक्षिण से 8 बार के विधायक मंत्री रायपुर लोकसभा क्षेत्र के प्रत्यासी बृजमोहन अग्रवाल के समर्थन और कमल के छाप में बटन दबाकर अधिक से अधिक मतो से विजयी बनाकर मोदी जी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने की अपील की ताकि आपके सभी सपनो को पूरा किया जा सके।
इस अवसर पर ग्रामीण मंडल अध्यक्ष डब्लू सिंह ठाकुर ,ग्रामीण मंडल महामंत्री पवन वर्मा,ग्राम पंचायत देवरी से सरपंच सेवक राम साहू , धनराज वर्मा पंच बूथ अध्यक्ष ,सुरेश वर्मा, बूथ अध्यक्ष जीवन साहू पंच गण सहित काफी संख्या में ग्रामीण महिला पुरुष तथा भाजपा से जुड़े कार्यकर्ता जन प्रतिनिधि एवम ग्रामीण जन उपस्थित थे।