May 19, 2024

मतदान संकल्प यात्रा ” इस बार व्यापारियों ने ठाना है ,पहले मतदान फिर दुकान जाना है- अजय भसीन की संकल्प यात्रा में व्यापारियों का जुनून


महामंत्री अजय भसीन अपने लक्ष्य पर अडिग लगातार बाजार बाजार जाकर व्यापारियों से मिलकर सभी बाजारों के पदाधिकारियों को एकत्र कर संकल्प करवा रहे है कि पहले मतदान करे फिर दुकान की ओर प्रस्थान करे।
संकल्प यात्रा कुम्हारी क्षेत्र से प्रारंभ होते हुए चरोदा भिलाई -3 तक पहुँची।
कुम्हारी में विशाल राठौर, चरोदा में अजय अग्रवाल व भिलाई 3 में शमन लाल नाथानी व अनिल जेठानी ने व्यापारियों को एकत्र कर संकल्प करवाने में योगदान दिया।
संकल्प यात्रा के जवाहर मार्केट पड़ाव में अखराज ओस्तवाल,शिवराज शर्मा , सर्कुलर मार्केट से विशाल छाबड़ा,लिंक रोड से चिन्ना राव व प्रेम रतन गहलोत ,फल मंडी में मनोज मखीजा व जलेबी चौक में राज कुमार जायसवाल के योगदान से सभी व्यापारियों को शत प्रतिशत मतदान का संकल्प कराती हुई आगे बढ़ी।
अविरल इस यात्रा में व्यापारियों में खासा जुनून देखने मिला।सभी व्यापारी इस संकल्प यात्रा से अपने आप को गौरान्वित महसूस कर रहे है।सभी ने यह माना कि इस बार चुनाव में व्यापारियों की महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी।
यात्रा नेहरू नगर ,स्मृति नगर और मॉल में व्यापारियों को संगठित कर शपथ दिलाई।
नेहरू नगर से रॉकी अग्रवाल ,स्मृति नगर में हेमंत अरोरा व मॉल में सनी भटीजा का सहयोग रहा।
अजय भसीन ने बताया कि छत्तीसगढ़ की 50 विधानसभा में व्यापारिक सम्मेलन करा कर व्यापारियों को शत प्रतिशत मतदान की शपथ दिलाई और बताया कि इस चुनाव में व्यापारियों की अहम भूमिका रहेगी।अक्सर व्यापारियों को पहले दुकानदारी करने व मतदान के प्रति उदासीन माना जाता रहा है लेकिन ये धारणा अब बदल गई है व्यापारी अब लामबंद हो चुके है,निश्चित ही इस बार के मतदान प्रतिशत वृद्धि व्यापारी वर्ग के कारण ही होगी।
अपने संकल्प में शपथ दिलाई कि हम स्वयं तो मतदान करेंगे ही साथ ही अपने परिवार को मतदान कराएंगे ओर अपने स्टाफ सहयोगी को भी मतदान के लिए अवकाश देकर उनको भी मतदान के लिए प्रेरित करेंगे।
अजय भसीन ने आम जन मानस से भी अनुरोध किया है कि मतदान अवश्य करे मतदान हमारा मौलिक अधिकार है और हमारा मतदान राष्ट्र निर्माण में अहम भूमिका निभाएगा।
कल यह यात्रा सुपेला,आकाश गंगा होजियरी मार्किट ,गणेश मार्किट,वैशाली नगर ,रामनगर,कोहका ,नंदिनी रोड ,खुर्सीपार सभी क्षेत्रों के व्यापारियों कों मतदान का संकल्प शपथ के माध्यम से कराएगी।
इस संकल्प यात्रा में सुनील मिश्रा जी का विशेष सहयोग रहा है।
प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से सूचना शंकर सचदेव ने दी।