May 19, 2024

छत्तीसगढ़ में कल 7 सीटों पर होगा मतदान, मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने जनता से की मतदान की अपील

 

*रायपुर।* लोकसभा चुनाव के अंतर्गत छत्तीसगढ़ में तीसरे व अंतिम चरण में बची हुई 7 सीटों पर कल मतदान होगा। जिसके साथ प्रदेश में चुनाव संपन्न हो जाएंगे। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने छत्तीसगढ़ की जनता से मतदान में शामिल होने की अपील की है।

अपने अपील में उन्होंने कहा कि – *सभी मतदाता भाईयों-बहनों को जोहार, राम-राम, नमस्कार। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में 7 मई को छत्तीसगढ़ की 7 सीटों पर मतदान होना है। मैं इन सीटों के सभी मतदाताओं से अपील करता हूं कि यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की गारंटियों के अनुरूप विकसित भारत और विकसित छत्तीसगढ़ के निर्माण के लिए अधिक से अधिक संख्या में भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करें। पहले और दूसरे चरण की चार सीटों में वहां के मतदाताओं ने बहुत उत्साह के साथ वोटिंग की है, उन सभी को धन्यवाद। जय जोहार, जय छत्तीसगढ़।*

गौरतलब है कि कल लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में प्रदेश की 7 सीटों सहित देश के 93 सीटों पर मतदान होगा। इसके साथ छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव संपन्न हो जाएंगे। कल दुर्ग, रायपुर, बिलासपुर, कोरबा, रायगढ़, सरगुजा, जांजगीर-चांपा लोकसभा सीटों के लिए मतदान होगा।