October 6, 2024

अपने घर की शान बढ़ाएं स्मार्ट फैन्स के साथ

कूल स्टाइलिश फैन्स की एक स्मार्ट रेंज। जिससे उन्होंने ये साबित कर दिया है कि उनके पास गर्मी से राहत पाने का एक बेहतरीन उपाय है। “प्योर वॉटर मैन” के नाम से प्रसिद्ध, महेश गुप्ता ने पहले ही एक क्रांति लाकर, दिखाया है कि कैसे केन्ट RO सिस्टम्स के सबसे शुद्ध पानी से पूरा देश अपनी प्यास बुझाता है। अब, उन्होंने कूल के साथ पंखें के उद्योग को भी बदल दिया है और भारतीय घरों को बिजली की बचत प्रदान करने के साथ-साथ अपनी कार्यक्षमता और घरों की खूबसूरती के बीच संतुलन बनाते हुए, हर घर के लिए एक सही पंखे का उदाहरण स्थापित किया है।’

स्मार्ट फैन्स आपके घर की सजावट को और बेहतर बनाने और आपकी सीलिंग की खूबसूरती में चारचांद लगाने के लिए एक सही विकल्प हैं। कूल फैन्स की मनमोहक कलेक्शन की शानदार डिटेल्स, और सुंदर फिनिशिंग उन्हें बेमिसाल और खूबसूरत बनाते हैं। यह सीलिंग फैन्स विभिन्न स्वीप साइज़ और ब्लेड्स में आते हैं। चाहे आप तीन ब्लेड वाला पंखा चाहते हों, या 5, 6 या 8 ब्लेड के साथ एक स्टाइलिश दिखने वाला पंखा चाहते हों,

आपके लिए सबकुछ है। कूल फैन्स विशाल रेंज में आते है जो विशेष रंगों जैसे सिल्वर, गोल्ड, कॉपर और टीक जैसी फिनिशिंग में भी उपलब्ध है और देखने में बेहद आकर्षक हैं। इसका रंग और फिनिश, सजावटी ट्रिम्स के साथ मिलकर कूल स्मार्ट फैन्स को आपकी सीलिंग की खूबसूरती बढ़ाने का सही विकल्प बनाते हैं।

कूल छत के पंखों के अलावा भी उत्पादों की बड़ी रेंज प्रदान करता है, जिसमें पेडस्टल, दीवार, टेबल के पंखों के साथ-साथ डेजर्ट कूलर की रेंज भी शामिल है। उपभोक्ता गर्मी से राहत पाने और अपने घर की सजावट को बढ़ाने के लिए सही पंखा चुन सकते हैं। सर्दियों के दौरान, उपभोक्ता रिवर्स मोड द्वारा लाभ उठा सकते हैं, जो सीलिंग से गर्म हवा को पूरे कमरे में सर्कुलेट करता है, जिससे ठंड से राहत मिलती है। कूल स्मार्ट पंखे IoT इनेबल्मेंट, वॉयस/एलेक्सा, स्मार्टफोन और रिमोट ऑपरेशन जैसे ढ़ेरों फीचर्स के साथ आते हैं और साथ ही इंडक्शन पंखों की तुलना में बिजली के एक छोटे से हिस्से की खपत करते हुए ज्यादा एयरफ्लो और कम आवाज़ में चलते हैं। इसके अलावा, डाउन और नाइट लाइट जैसी सुविधाओं के साथ, आपके घर में एक शांत और आरामदायक माहौल तैयार करते हैं।

इनके पेडस्टल, वॉल और टेबल फैन्स कम आवाज़ के साथ चलते हैं और बिजली की बचत करते हैं, जबकि इनके डेजर्ट कूलर अल्ट्रासोनिक मिस्ट ह्यूमिडिफ़ायर जैसी अत्याधुनिक तकनीकों के साथ आते हैं, जिसके कारण एक साधारण डेजर्ट कूलर की तरह पानी की बूंदें नहीं गिरती, बल्कि वो मिस्ट की तरह सिर्फ ठंडक प्रदान करती है। और इसकी पानी की टंकी की क्षमता भी अधिक है।

कूल स्मार्ट फैन्स घर की किसी भी सजावट के साथ आसानी से मेल खाने के लिए बनाए गए हैं, जो घर की खूबसूरती को बढ़ाते हैं, और साथ ही बिजली की खपत को काफी कम करते हैं। BLDC (ब्रशलेस डायरेक्ट करंट) तकनीक को शामिल करके, कूल पंखे पारंपरिक इंडक्शन पंखों की तुलना में 65% तक की बिजली बचाते हैं, जिससे सुनिश्चित होता है कि बिजली के कम उपयोग के कारण ज्यादा कूलिंग से समझौता न हो।

कूल की उत्कृष्टता का आधार इसकी गुणवत्ता और विश्वसनीयता के प्रति इसकी प्रतिबद्धता है। अपनी अत्याधुनिक फैसिलिटी में सटीकता के साथ तैयार किया गया, कूल का प्रत्येक पंखा 5-स्टार BEE सर्टिफिकेशन द्वारा प्रमाणित है, जो बिजली की एफ़िशिएन्सी और बचत की गारंटी देता है। इसके अलावा, इनके पंखे ISI-प्रमाणित हैं, जो बेजोड़ गुणवत्ता को सुनिश्चित करते हैं और उपभोक्ताओं को मन की शांति और वर्षों तक चलने का आश्वासन प्रदान करते हैं।

महेश गुप्ता का कहना है कि, ”कूल के साथ हमारा लक्ष्य सिर्फ पंखों की बिक्री तक ही सीमित नहीं है, बल्कि हम घर की सजावट और इंटीरियर की खूबसूरती को लेकर लोगों के नज़रिए को बदलना चाहते हैं। हमारा लक्ष्य है कि कूल के साथ हम पंखों के उद्योग में उत्कृष्टता और इनोवेशन की एक नयी मिसाल कायम करें।

तो अब समय है पुराने इंडक्शन पंखों और बिजली के बढ़ते बिलों को अलविदा कहने का। कूल के पंखों से बिजली के बिलों में बचत के साथ घरों की शोभा में चार चांद लगाते हैं। तो इस गर्मी में, अपने घर के लिए स्मार्ट विकल्प चुनें- कूल को चुनें और अपने घर को आराम, एफिशिएन्सी और आकर्षण प्रदान करें।