October 6, 2024

जो भी बचा है, मोदी जी सब पूरा कर देंगे… यह कहकर नीतीश ने पीएम मोदी के छू लिया पैर

लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद एनडीए सरकार के गठन की कवायद तेज हो गई है. नरेंद्र मोदी को आज संसदीय दल का नेता चुना जाएगा. पूराने संसद भवन में NDA की बैठक चल रही है. यह बैठक सेंट्रल हॉल में हो रही है. दिल्ली में मोदी 3.0 की तैयारियां जोरों पर हैं. बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल (यूनाइटेड) के अध्यक्ष नीतीश कुमार इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं.

मोदी को नीतीश का सर्मथन
नीतीश कुमार ने जेडीयू की तरफ से नरेंद्र मोदी को भारत के प्रधानमंत्री पद के लिए समर्थन दिया और अपने संबोधन में पीएम मोदी की जमकर तारीफ की और विपक्ष पर तंज कसा. उन्होंने कहा,’10 साल से ये प्रधानमंत्री हैं. फिर प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं. इन्होंने पूरे देश की सेवा की है, हमें इन पर पूरा भरोसा है, जो कुछ भी बचा है, अगली बार ये सब पूरा कर देंगे, जो भी राज्य का है. हमलोग पूरे तौर पर सब दिन इनके साथ रहेंगे.

विपक्ष पर तंज
नीतशि कुमार ने अपने संबोधन में कहा,  ‘अगली बार जब आप आये तो कुछ लोग जो इधर उधर जीत गए हैं, अगली बार सब हारेगा. हमको पूरा भरोसा है. आगे उन लोगों के लिए अब कोई गुंजाइश नहीं रहेगी. बिहार और देश अब और आगे बढ़ेगा. हम लोग पूरे तौर जो आप चाहेंगे, वैसा समर्थन देंगे. हम लोग पूरे आपके साथ हैं.