October 6, 2024

जानें अपना आज का राशिफल

मेष: व्यावसायिक मामलों में सफलता मिलेगी। जीवनसाथी का सहयोग एवं सानिध्य मिलेगा। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी।

वृष: उपहार या सम्मान में वृद्धि की संभावना है, लेकिन अधीनस्थ कर्मचारी, पड़ोसी आदि से तनाव मिल सकता है। व्यावसायिक मामलों में कुछ बाधाएं आएंगी।

मिथुन: सरकार व सत्ता का भय रहेगा। मन परेशान हो सकता है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। जल का दान आपके लिए लाभकारी रहेगा।

कर्क: दूसरों की गलती के कारण तनाव मिलेगा। धैर्य बनाए रखें। कनेर के पेड़ की पूजा करें। संभव हो तो पांच कनेर के पेड़ लगाएं।

सिंह राशि : संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। व्यावसायिक योजना सफल होगी, लेकिन किसी सरकारी कर्मचारी के कारण तनाव भी मिल सकता है।

कन्या: पिता या उच्च अधिकारी से अनबन की स्थिति बन सकती है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है।

तुला: अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखें। प्रियजनों से मुलाकात होगी। उपहार या सम्मान मिलने की भी संभावना है। धर्म गुरु या पिता से सहयोग मिलेगा।

वृश्चिक: मन उदास रहेगा। शनि की साढ़ेसाती, दुर्घटना या सरकारी कर्मचारी से परेशानी आदि का भय बना रहेगा।

धनु: शनि की युति व्यवसायिक सफलता तो देगी, लेकिन कार्य क्षेत्र में बाधा भी उत्पन्न करेगी। आलस्य पर नियंत्रण रखें। परिवार को समय दें।

मकर राशि: संतान के प्रति दायित्व की पूर्ति होगी। व्यर्थ की उलझनें रहेंगी। मन उदास रहेगा। माता या ननिहाल पक्ष के कारण दुःखी रहेंगे।

कुंभ राशि : प्रियजनों से मुलाकात होगी। व्यावसायिक मामलों में सफलता मिलेगी। धन, यश और प्रतिष्ठा में वृद्धि की संभावना है। सरकार का सहयोग मिलेगा।

मीन: संतान के कारण चिंतित रहेंगे। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। व्यावसायिक योजनाएँ सफल होंगी। धर्म गुरु या पिता से सहयोग मिलेगा।