October 5, 2024

जवान का रिकॉर्ड तोड़ेगी प्रभास की कल्कि, फिल्म ने एक हफ्ते में की धुआंदार कमाई

साउथ की हालिया रिलीज कल्कि सिनेमाघरों में धूम मचा रही है. फिल्म दर्शकों अपना जादू चलाने में कामयाब हुई है. फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ता हो चुका है और ये अभी भी सबकी पहली पसंद बनी हुई है. कल्कि 2898 AD वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी आ चुका है. 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई यह फिल्म दुनियाभर में अच्छी कमाई कर रही है. फिल्म की टीम के अनुसार, नाग अश्विन की मल्टी लैंग्वेज 3डी फिल्म ने ग्लोबल रिलीज के नौ दिनों के अंदर ताबड़तोड़ कमाई की है. फिल्म कमाई में 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है.

फिल्म की कमाई उड़ा देगी होश
शनिवार को इंस्टाग्राम पर फिल्म के बैनर वैजयंती मूवीज ने नए आंकड़े साझा किए है. इसने प्रभास की मौजूदगी वाला एक पोस्टर शेयर किया. पोस्टर पर लिखा था, “दुनिया भर में 800 करोड़ की कमाई.” कैप्शन में लिखा था, “बॉक्स ऑफिस पर आग  सिनेमाघरों में

फिल्म पूरा किया बजट
नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनी कल्कि ने अपने बजट को पार कर लिया है. रिपोर्ट्स के अनुसार ये 600 करोड़ में बनी एक बड़े बजट की फिल्म है. फिलहाल एक हफ्ते में ही इसने अपना बजट निकाल लिया है. फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है.

क्या कल्कि तोड़ेगी जवान का रिकॉर्ड?
प्रभास की कल्कि से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं. फिल्म 800 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी हैं. ऐसे में उम्मीदें बन रही हैं कि ये शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म जवान का रिकॉर्ड तोड़ सकती है. जवान ने ग्लोबल लेवल पर हजार करोड़ का आंकड़ा पार किया था.

कल्कि 2898 ई., कथित तौर पर ₹600 करोड़ के बजट पर बनी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम, हिंदी और अंग्रेजी में रिलीज़ हुई है. फिल्म में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण, दिशा पटानी, शाश्वत चटर्जी और शोभना भी हैं. फिल्म में विजय देवरकोंडा, दुलकर सलमान और मृणाल ठाकुर ने कैमियो किया है.