October 6, 2024

छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज इकाई में आज जश्न का माहौल था।क्योंकि चेम्बर ने आज एक नया इतिहास रच दिया है।

छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज इकाई में आज जश्न का माहौल था।क्योंकि चेम्बर ने आज एक नया इतिहास रच दिया है।चेम्बर के पिछले 65 वर्षो के इतिहास में कभी ऐसा नही हुआ है कि 3 वर्ष के एक कार्यकाल में 10000 आजीवन सदस्यों ने सदस्यता ली हो।
सदस्य्ता अभियान के प्रणेता प्रदेश महामंत्री अजय भसीन इस उपलब्धि के असली हकदार है।
आज चेम्बर कार्यलय में सदस्यता अभियान के प्रणेता अजय भसीन का सम्मान किया गया।
सम्मान समारोह में अपने व्यक्तव्य में अजय भसीन ने कहा कि सिर्फ 10000 सदस्य बनाना ही उपलब्धि नही है बड़ी उपलब्धि यह है कि इस बार रायपुर के अलावा पूरी 34 चेम्बर इकाइयों से अधिक आजीवन सदस्यों ने सदस्यता ग्रहण की है उससे भी बड़ी उपलब्धि यह रही कि इस कार्यकाल में व्यापरियों का विश्वास चेम्बर के प्रति प्रगाड़ हुआ है।
चेम्बर के लिए यह गौरव की बात है।चेम्बर के इस कार्यकाल में व्यापरियों के हित के अनेक कार्य हुए है।
वित्त आयोग के साथ चेम्बर की बैठक,जी एस टी सेमिनार और कई उपयोगी कार्यक्रम इस कार्यकाल में सम्पन्न हुए।
इस कार्यकाल में महिला चेम्बर, परिवहन चेम्बर,उद्योग चेम्बर और युवा चेम्बर ने चेम्बर में व्यापरियों की विश्वसनीयता बढ़ाने में सराहनीय योगदान दिया।
10000 आजीवन सदस्यों की सदस्यता ग्रहण एक उपलब्धि के अलावा चेम्बर की ताक़त को मजबूत कर रही है।
चेम्बर अध्यक्ष श्री अमर पारवानी, कैट अध्यक्ष श्री जितेंद दोषी,कार्यकारी अध्यक्ष श्री विक्रम देव सिंह,श्री मनमोहन अग्रवाल,श्रीमती मधु अरोरा,श्री अमरीक सिंह जी ने अपने व्यक्तव्य में इस बड़ी उपलब्धि पर अजय भसीन व पूरी टीम को बधाई दी।
भिलाई से इस सम्मान समारोह में शंकर सचदेव, सुनील मिश्रा,मनोहर कृष्णानी,प्रेम रतन गहलोत,कुलदीप सिंह एवम अन्य चेम्बर साथी उपस्थित थे।