October 6, 2024

अनंत अंबानी की शादी में चमक-धमक के साथ पहुंची धोनी फैमिली, साक्षी पर ठहरीं सबकी नजरें

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शाही शादी की धूम मची हुई है. दुनियाभर से बड़े-बड़े सितारे इस शादी में शिरकत करने पहुंच रहे हैं. ना जाने कितने ही इंटरनेशनल स्टार्स शादी के फंक्शंस में परफॉर्मे भी कर चुके हैं. अब शादी के दिन एमएस धोनी अपने पूरे परिवार के साथ फंक्शन में शामिल होने के लिए पहुंच चुके हैं. माही और उनकी पत्नी साक्षी धोनी के लुक ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा है…

धोनी फैमिली ने लूटी महफिल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में तमाम बड़ी-बड़ी हस्तियां पहुंच रही हैं. इस बीच महेंद्र सिंह भी अपने पूरे परिवार के साथ अंबानी वेडिंग में शरीक होने पहुंच गए हैं. एक बार फिर माही और उनकी फैमिली ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. आप वीडियो में सभी के लुक्स देख सकते हैं.

माही गोल्डन शेरवानी में कितने जच रहे हैं, तो साक्षी हैवी मिरर वर्क लाइम कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं, बेटी जीवा ने पीले रंग का सूट पहना हुआ है और वह काफी क्यूट लग रही हैं. धोनी फैमिली के फंक्शन में आते ही हर किसी की नजरें उन्हीं पर टिक गईं. आपको बता दें, धोनी और साक्षी ने इससे पहले संगीत, डांडिया सहित लगभग सभी कार्यक्रमों में हिस्सा लिया था. हालांकि, बेटी साक्षी पहली बार शादी के फंक्शन में शरीक होने पहुंची हैं.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में होने वाली है. इस शादी में शरीक होने ना केवल धोनी फैमिली, हार्दिक पांड्या आदि भी इस इवेंट में हिस्सा लेने पहुंच चुके हैं. उम्मीद है कि कप्तान रोहित शर्मा सहित तमाम क्रिकेटर्स जल्द ही जियो वर्ल्ड सेंटर पहुंच सकते हैं. कपल आज 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. इसके बाद 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद और 14 जुलाई को शादी का रिसेप्शन होगा. विवाह समारोह की योजना बहुत ही सावधानी से बनाई गई है, जिसमें पारंपरिक हिंदू वैदिक रीति-रिवाजों का पालन किया गया है.