October 5, 2024

ब्रिज से नीचे गिरी कार, बीएसपी कर्मी की मौत, दोस्त की पार्टी से लौट रहा था

भिलाई। पार्टी कर लौट रहे बीएसपी कर्मी प्रशांत सिंह राजपूत की हादसे में मौत हो गई। बीएसपी कर्मी कार से लौट रहा था इस दौरान ब्रिज से वह कार के साथ नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गई। घटना अंतर्गत चंदखुरी हनोदा मार्ग की है। पूरा मामला पद्मनाभपुर थाना है।
पद्मनाभपुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बोरसी निवासी प्रशांत सिंह राजपूत भिलाई स्टील प्लांट का कर्मचारी है। सोमवार को उसकी नाइट ड्यूटी थी लेकिन वह अपने दोस्त की जन्मदिन पार्टी के लिए निकला। सभी दोस्त चंदखुरी हनोदा रोड स्थित अपने दोस्त के फार्म हाउस पहुंचे। वहां उन्होंने देर रात तक जन्मदिन की पार्टी मनाई। बताया जा रहा है कि प्रशांत सिंह नाइट शिफ्ट की ड्यूटी के लिए रात 10–11 बजे के बीच अपनी कार लेकर पार्टी से अकेले निकल गया था।
नशे की हालत में होने से बारिश में वह सड़क और ब्रिज को सही से जज नहीं कर सका और उसकी कार ब्रिज से नीचे चली गई। सिर और शरीर में अंदरुनी चोट आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। कार में फंसे प्रशांत सिंह को बाहर निकाला गया, लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी। इसके बाद उन्होंने उसके मोबाइल के डायल नंबर पर फोन करके उसके दोस्त को दुर्घटना की जानकारी दी। इसके बाद सभी लोग मौके पर पहुंचे और उसको वहां से जिला अस्पताल ले जाया गया।