September 19, 2024

पुलिस अधीक्षक कार्यालय नारायणपुर में विदाई समारोह का आयोजन।

🟥  विजय नेताम निरीक्षक (एम) का किया गया भावभीनी विदाई।
🟥 अस्वस्थ्यता के कारण ली श्री विजय नेताम ने स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति।
🟥 विदाई समारोह में उपस्थित अधि/कर्म. द्वारा दी गई उनके बेहतर स्वास्थ्य एवं उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं।

पुलिस विभाग नारायणपुर के श्री विजय नेताम निरीक्षक (एम) को स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति पर पुलिस अधीक्षक कार्यालय नारायणपुर में भावभीनी विदाई दी गई। विदाई समारोह में पुलिस अधीक्षक श्री प्रभात कुमार (भा.पु.से.) एवं अति. पुलिस अधीक्षक श्री रोबिनसन गुड़िया (भा.पु.से.) ने कहा कि श्री विजय नेताम के स्वास्थ्य ठीक नहीं होने से वह स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति ली। सेवानिवृत्ति के बाद स्वास्थ्य लाभ लेंगे तथा पारिवारिक एवं सामाजिक गतिविधियों में शामिल होकर अपना योगदान देते हुए जीवन व्यतित करेंगे। साथ ही साथ श्री विजय नेताम और उनके परिवार के उज्जवल भविष्य की कामना की।
श्री विजय नेताम ने विभाग की अनेक शाखाओं में पदस्थापना के दौरान अपनी कार्य-कुशलता और संवेदनशीलता का परिचय दिया है। उन्होंने कहा कि सरकारी सेवक के जीवन में सेवानिवृत्ति का दिन भी महत्वपूर्ण होता है। व्यक्ति को इसे भी आनंद के रूप में लेना चाहिये। कार्यालय में पदस्थ अधि./कर्मचारियों ने भी श्री विजय नेताम के उज्जवल भविष्य की कामना की। और श्री विजय नेताम के साथ किये गये कार्य अनुभव को साझा किये। आभार प्रदर्शन रक्षित निरीक्षक मो. मोहसिन खान ने किया।
श्री विजय नेताम ने कहा कि वे वर्ष 1984 में पुलिस विभाग में अपनी सेवाएँ शुरू की थीं। इस दौरान उनके जीवन में अनेको चुनौतीपूर्ण समय आये जिसका वे अपने बेहतर कार्यकुशलता व सुझबुझ से कार्याें का बड़ी तत्परता से निष्पाद किया। उन्होनें मुख्य रूप से जगदलपुर और नारायणपुर की पुलिस ऑफिस के विभिन्न शाखाओं में पदस्थ रहे और वह स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति ली है।
उक्त विदाई समारोह में श्री विजय नेताम को श्रीफल साल भेट कर उसके बेहतर स्वास्थ्य एवं उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी गई। विदाई समारोह में उप पुलिस अधीक्षक सुश्री आशारानी, परेवज कुरैशी, विनय कुमार, मनोज मण्डावी, डॉ0 प्रशांत देवंागन, रक्षित निरीक्षक मो0 मोहसिन खान, मुख्यलिपिक श्री संजय नाग सहित पुलिस अधीक्षक कार्यालय में कार्यरत अन्य अधि./कर्मचारीगण शामिल हुए।