September 19, 2024

Wi-Fi पासवर्ड के चक्कर में पति ने कर दी पत्नी की हत्या, चौंकाने वाला है मामला

रोहतक: हरियाणा के रोहतक से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ वाई फाई शेयर करने से इंकार करने पर एक पति ने पत्नी का धारदार हथियार से हमला करके क़त्ल कर दिया. इस घटना से इलाके में हंगामा मच गया. फिलहाल खबर मिलने पर पहुंची पुलिस ने अपराधी पति को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, अदालत में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया. पूरा मामला 30 जुलाई का बताया जा रहा है.

घटना के सिलसिले में जानकारी देते हुए बहुअकबरपुर थाने के एसआई जयभगवान ने बताया कि रोहतक के मदीना गांव में हॉट स्पॉट ऑन नहीं करने पर पति द्वारा पत्नी की हत्या का मामला सामने आया है. तहकीकात में पाया है कि अपराधी पति ने गुस्से में आकर घटना को अंजाम दिया था. अजय कुमार 30 जुलाई को घर पर मोबाइल चला रहा था. इस के चलते उसके मोबाइल का नेट खत्म हो गया, तत्पश्चात उसने अपनी पत्नी रेखा से मोबाइल हॉट स्पॉट ऑन करने की बात कही. हालांकि, इस के चलते उसकी पत्नी पशुओं का गोबर उठा रही थी. इसलिए उसने कहा कि वह व्यस्त है और कुछ देर पश्चात् गोबर हटाने के बाद हॉट स्पॉट ऑन करेगी. पत्नी से यह जवाब सुनकर पति अजय गुस्से में आ गया एवं पत्नी रेखा पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया.

वही इस हमले में पत्नी बुरी तरह चोटिल हो गई तथा उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, घटना को अंजाम देने के पश्चात् आरोपी पति फरार हो गया. जिसके बाद रेखा के घरवालों ने पुलिस में खबर दी. तहकीकात आरम्भ हुई तो पाया गया कि रेखा का तेजधार हथियार से क़त्ल किया गया है. जिसके बाद पुलिस ने छापेमार कार्रवाई करते हुए अपराधी पति को मदीना गांव से ही गिरफ्तार कर लिया.