September 20, 2024

कार्यकर्ताओं की महत्वपूर्ण बैठक जिला भाजपा कार्यालय में प्रदेश सदस्यता टीम के सदस्य पूर्व विधायक नवीन मार्कण्डेय ने ली

मुंगेली/ भाजपा के राष्ट्रव्यापी सदस्यता अभियान के तहत मुंगेली विधानसभा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की महत्वपूर्ण बैठक जिला भाजपा कार्यालय में प्रदेश सदस्यता टीम के सदस्य पूर्व विधायक नवीन मार्कण्डेय ने ली।
आरंग के पूर्व विधायक एवं प्रदेश सदस्यता अभियान टीम के नवीन मार्कण्डेय ने मुंगेली विधानसभा बैठक में कहा कि जिला,विधानसभा, मण्डल व बूथ को दिए गए लक्ष्य की प्राप्ति के लिए हम सभी को गंभीरता से प्रयास करना आवश्यक है। इसके लिए वरिष्ठ नेताओं को भी मण्डल सदस्यता की मॉनिटरिंग के लिए जिम्मेदारी दिया जाना चाहिए। बूथों पर जो कार्यकर्ता एंड्राएड मोबाईल नहीं चला पाते हैं या प्रक्रिया को नहीं समझे हैं उनके साथ साथ युवामोर्चा के कार्यकर्ताओं को कार्य करना है। युवामोर्चा के साथ ही अन्य मोर्चा के कार्यकर्ता भी ऐसा ही सहयोग करें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन 17 सितंबर को अधिक से अधिक संख्या में लोगों को भाजपा का सदस्य बनाने प्रयास करें। श्री मार्कण्डेय ने मंडलवार सदस्यता की जानकारी ली। विधायक पुन्नूलाल मोहले ने कहा कि शीर्ष नेतृत्व के निर्देशानुसार भाजपा की सदस्यता अभियान का शुभारंभ उत्साह हर्षोल्लास मय वातावरण में विधानसभा के सभी 279 बूथों में हो गया है। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा का इस बार का सदस्यता अभियान सम्पूर्ण विकसित भारत विजन 2047 की आधारशिला का प्रतीक है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 10 वर्षो के कार्यकाल में
भारतदेश की उन्नति, प्रगति के साथ राष्ट्र की सुरक्षा और जनसेवा में किये गए ऐतहासिक कार्यों के कारण देश प्रदेश वासियों में भाजपा की सरकार पर पूर्ण विश्वास है कि भाजपा है तो ही विकसित भारत का भरोसा है। मोहले ने सभी कार्यकर्ताओं से सभी बूथों में घर घर जाकर अधिक से अधिक लोगों की सहमति लेकर उन्हें भाजपा से जोड़ने की अपील की। जिला भाजपा अध्यक्ष शैलेश पाठक ने मुंगेली विधानसभा के सभी 4 मंडलों के 279 बूथों की समीक्षा और जानकारी लेते हुए कहा कि हम सभी को गर्व है कि हम सभी रीति नीति और सिद्धान्तों पर राजनीति करने वाली देश की सबसे बड़ी सदस्य संख्या वाली
भाजपा के परिवार का हिस्सा है। जिला सदस्यता संयोजक व जिला महामंत्री निश्चल गुप्ता ने 2 सितंबर से प्रारंभ सदस्यता अभियान के तहत अभी तक जिले में लगभग 23 हजार नए सदस्य बनने की जानकारी दी।
कार्यक्रम का संचालन सदस्यता अभियान के सह संयोजक सुनील पाठक ने किया। आभार किसान मोर्चा के जिला महामंत्री श्रीकांत पाण्डेय ने किया। बैठक में प्रमुख रूप से प्रदेश भाजपा कार्यसमिति सदस्य गिरीश शुक्ला, राजेन्द्र वैष्णव,मानिकलाल सोनवानी, डॉ सुरेश केशरवानी,प्रेम आर्य,मोहन भोजवानी, लोकनाथ सिंह,दीनानाथ केशरवानी, कोटू दादवानी, शिवकुमार बंजारा, राणाप्रताप सिंह,शंकर सिंह,मनोहर मोहले,नरेश पटेल सहित मण्डल महामंत्री व मण्डल सदस्यता प्रभारी संयोजक एवं सह संयोजक आदि कार्यकर्ता विशेष रूप से उपस्थित थे।