April 27, 2024

ईडी के अधिकारी कितने दबाव में है उन्हें देख मुझे दया तरस व् दुःख होता है — देवेंद्र यादव


छ ग राज्य में कर्मठ कार्यकर्ताओं का प्यार भूपेश सरकार के साथ
भिलाई न्यूज़ / केंद्र सरकार की सेंट्रल एजेंसी ईडी के द्वारा भिलाई विधानसभा क्षेत्र के युवा विधायक देवेंद्र यादव के यहाँ मारे गए छापे मार कार्यवाही से रात 3 बजकर 20 मिनट से ईडी के अफसर वापस लौट गए। युवा विधायक देवेंद्र यादव अपने समर्थकों के बीच पहुंचकर उनसे कहा कि आप लोगो ने काफी मेहनत की है।
अपना ऑफिसियल स्टेटमेंट फेसबुक के माध्यम से साझा करते हुए अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि मुझे ईडी के अफसरों को देखकर उन पर दया तरस और दुःख भी होता है कि ईडी के अफसर कैसे दिन काट रहे है। वह अपनी ड्यूटी के दौरान कितने दबाव में है , मैंने आंकलन किया कि उनकी वर्किंग देख ऐसा लग रहा है कि केंद्र सरकार ईडी के अफसरों को यह कहकर भेज रही है कि कही से भी जाओ कुछ करो , कांग्रेस के लोगो को परेशान करो।
हमें प्रदेश (छत्तीसगढ़ राज्य) में भाजपा की सरकार बनानी है। यह छत्तीसगढ़ की जनता है जो कि कांग्रेस पार्टी और भूपेश बघेल से प्यार करती है , कर्मठ युवा कार्यकर्ताओं का प्यार कभी भी कोई डगमगा नहीं पायेगा। सभी युवा साथी कांग्रेस पार्टी के साथ है। ईडी के अफसरो ने अपनी पूछताछ में मुझसे पूछा कि आपके पास कितने घर है और कितनी संपत्ति है , तो श्री यादव ने ईडी के अफसरों को बताया कि वह सरकारी बंगले में रहते है और तन्खा से वह राजनैतिक जीवन जीते है।
जनता की सेवा वह अपने युवा साथियों के दम पर करते है। ईडी के अफसरों ने उनकी पत्नी के सम्बन्ध में भी जानकारी चाही वह क्या करती है , तो श्री यादव ने कहा कि मेरी पत्नी पैथोलॉजी लेब का संचालन करती है। श्री यादव ने आगे बताया कि आने वाले समय में ईडी के अफसर भी अपनी पीड़ा की केंद्र सरकार के दबाव में काम कर रहे है।
यह सारी बाते वह मीडिया के सामने आकर कहेंगे , जैसा कि पूर्व में सुप्रीम कोर्ट के जजों ने भी देश की आजादी के इतिहास में पहली बार मीडिया के सामने आकर यह कहा था कि , केंद्र सरकार हमें काम नहीं करने दे रही है , हमें घुटन हो रही है। ईडी के लोग प्रधानमंत्री के इशारे में परेशान जरूर कर रहे है , लेकिन भूपेश सरकार से यहाँ की जनता बहुत प्यार करती है।
देवेंद्र यादव ने एनएसयूआई युवा कांग्रेस व अपने तमाम समर्थकों से भूपेश बघेल व कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद के गगन भेदी नारे भी लगवाए। देर रात उनके साथ में युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा , एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडेय , बिलासपुर के युवा कांग्रेस के नेता महेंद्र गंगोत्री ,जिला अध्यक्ष मुकेश चंद्राकर , पार्षद आदित्य सिंह , पार्षद अभिषेक मिश्रा , पार्षद एकांश बंछोर , लालचंद वर्मा , केशव चौबे , संदीप निरंकारी , महापौर नीरज पाल , सभापति बंटी साहू , अर्जुन शर्मा , राजा गिल, पलाश लिमेश , अतुल श्रीवास्तव , प्रिंस सिरगिल , पार्षद मन्नान खान , पार्षद इंजीनियर सलमान , अतुल चाँद साहू , पार्षद लक्ष्मीपति राजू , पार्षद सीजू एंथोनी सहित बड़ी संख्या में पुरुष व महिला कार्यकर्ता देर रात तक देवेंद्र निवास पर डटे रहे।