May 5, 2024

तेजस में पायलट के रोल में नजर आएगी कंगना, जानिए कब होगी रिलीज?

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत की अंतिम रिलीज फिल्म धाकड़ बॉक्स ऑफिस पर पिट गई थी। हालांकि प्रशंसक ने कंगना के अभिनय को पसंद किया था। पिछले दिनों कंगना रनौत उनकी प्रोड्यूस्ड फिल्म टीकू वेड्स शेरू को लेकर ख़बरों में रहीं तथा वहीं इसके अतिरिक्त वो इमरजेंसी को लेकर भी सुर्ख़ियों में हैं। इस बीच कंगना रनौत ने उनकी आगामी फिल्म तेजस की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। 

फिल्म तेजस में कंगना रनौत, एक एयरफोर्स पायलट की भूमिका में दिखाई देगी। कंगना की भूमिका का नाम तेजस गिल है, और फिल्म में वो लीड रोल में हैं। फिल्म तेजस की जर्नी को दिखाएगी तथा ऐसे में फिल्म से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्होंने प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है। इन तस्वीरों को देख लग रहा है कि कंगना एक बार फिर एक्शन अवतार में दिखाई देंगी। बता दें कि फिल्म 20 अक्टूबर को रिलीज होगी।

गौरतलब है कि फिल्म का डायरेक्शन सर्वेश मेवाड़ा ने किया है तथा प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला हैं। वहीं तेजस के बाद कंगना रनौत फिल्म इमरजेंसी में इंदिरा गांधी की भूमिका में दिखाई देंगी। इमरजेंसी को स्वयं कंगना रनौत ने डायरेक्ट किया है। कुछ समय पहले बतौर इंदिरा, कंगना के कुछ लुक्स दिखाई दिए थे, जिन में वो खूब वाहवाही लूटती दिखाई दी थीं।