May 20, 2024

शादी के 13 साल बाद MS धोनी को लेकर पत्नी साक्षी ने किया चौंकाने वाला खुलासा…..

नई दिल्ली :  इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं। एमएस धोनी और उनकी पत्नी साक्षी धोनी की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है।

इन दिनों धोनी और उनकी पत्नी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लेट्स गेट मैरिड’ को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। साक्षी ‘लेट्स गेट मैरिड’ के जरिए बतौर प्रोड्यूसर अपना डेब्यू कर रही हैं।

बात करें साक्षी की फिल्म ‘लेट्स गेट मैरिड’ की तो ये आज यानी 28 जुलाई को रिलीज हुई है। दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ पार्टी और इवेंट में देखा जाता हे।

उनकी केमिस्ट्री फैंस के बीच काफी पसं की जाती है। इसी बीच अब साक्षी ने अपने पति एमएस धोनी को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।  


साक्षी धोनी ने हाल ही में एक मीडिया इवेंट में महेंद्र सिंह धोनी संग अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की। इवेंट में साक्षी ने शादी के पहले और बाद में हुए बदलावों को लेकर बात करते हुए कहा, ‘शादी पहले हमारे बीच भले ही रोमांस नहीं था, लेकिन हम एक-दूसरे से खूब बातें शेयर करते थे। यही नहीं, हम एक-दूसरे को हमेशा चिढ़ाते थे, लेकिन शादी के बाद सब बदल जाता है। ये लोग पहले आपका पीछा करते हैं, और फिर शादी के बाद, वो कहते हैं, ‘ठीक है, वो सिर्फ मेरी है, वो कहां जाएगी..। आज भी  हमारे बीच रोमांस से ज्यादा हम एक-दूसरे को खूब चिढ़ाते हैं।’

सास संग रिश्ते पर भी खुलकर बोली साक्षी
इसी इवेंट में साक्षी ने पति के अलावा अपनी सास को लेकर भी खुलकर बात की है। उन्होंने बताया, ‘मैं अपनी सास से शादी के एक दिन पहले ही मिली थी और तब से लेकर आज तक हमारे बीच बहुत अच्छा बॉन्ड हैं। हम सास-बहू से कहीं ज्यादा एक अच्छे दोस्त हैं। मैं अपनी सारी बातें अपनी सास के साथ शेयर करती हूं। मेरा परिवार उनके बिना कभी रहने के बारे में सोच भी नहीं सकता है।’ आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी ने साल 2010 में साक्षी के के साथ शादी की थी। दोनों ने देहरादून में बड़े ही धूमधाम से शादी रचाई थी। आज उनकी शादी को 13 साल बीत चुके हैं। वो दोनों ही एक-दूसरे के साथ काफी खुश हैं। उक एक बेटी है, जिसका नाम जीवा धोनी है।