May 20, 2024

लोरमी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने घोषणा पत्र में गिनाए किसानों के फायदे

लोरमी – 6 नवम्बर को स्थानीय मंगलम भवन में प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव ने पत्रकारवार्ता में बीजेपी के चुनावी घोषणा पत्र के किसानों के लिए फायदे गिनाये ।लोरमी के विकास के लिए नया रोड मैप तैयार करने की बात कही। उन्होंने कहा बीजेपी का चुनावी घोषणा पत्र नही ये हमारा संकल्प पत्र है। अटल बिहारी सरकार ने इस राज्य की स्थापना किये। नवम्बर महीने में इस समय राज्य की स्थापना को लेकर खुशियां मनाने का समय है।प्रदेश को विकास की मुख्यधारा में सम्मेलित करना हैं इस
हिस्से को पंद्रह साल बीजेपी की सरकार के बीमारू राज्य से अच्छा विकसित के श्रेणी लाकर खड़ा किया। अगले पांच साल
छत्तीसगढ़ को पूर्ण विकसित करेंगे। राज्य सरकार के खिलाफ जमकर बरसे और कहा सरकार ने गरीबो के आवास रोककर अहित किया। हमारे संकल्प में 2 वर्ष से छूटा बोनस तो देंगे ही हमारी सरकार आई तो किसानों को धान खरीदी 11 सौ अधिक फायदा है।बीजेपी के ‘संकल्प पत्र की बड़ी बातें उन्होने बताया हर विवाहित महिला को हर साल 12 हजार रुपए दिया जाएगा।
18 लाख पीएम आवास योजना का घर देंगे। तेंदूपत्ता 5500 रुपए प्रति मानक बोरा में खरीदी
अतिरिक्त संग्रह करने वाले 4500 रुपए बोनस | 500 नए जन औषधि केंद्र खोलेंगे, सस्ते दवाई मिलेगी

पीएससी में घोटाला नहीं होगा और जिन्होंने घोटाला किया वो अब न सोएं. उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।दिल्ली की एनसीआर की दर्ज पर एचसीआर बनाया जाएगा. रायपुर दुर्ग भिलाई को मिलाकर बनाए जाएगा। गैस कनेक्शन दिया एवं प्रथम सिलेंडर 500 रुपए में दिया जाएगा। कॉलेज स्टूडेंट को बस की यतिक्षा दी जाएगी। एम्स के दर्ज हर संभाग सिम्स बनाया जाएगा। छत्तीसगढ़ के 5 शक्तिपीठों को विकसित किया जाएगा।अयोध्या में श्रीराम मंदिर बन रहा है, छत्तीसगढ़ के गरीब लोगों को रामलला के दर्शन के लिए रामलला दर्शन योजना लागू करेंगे। इस अवसर पर पूर्व विधायक तोखन साहू, डॉ उदय जायसवाल, रामेश्वर बंजार, प्रहलाद जायसवाल, विष्वास दूबे एवं अन्य उपस्थित रहे।