May 20, 2024

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल का जन्मदिन आज…..

आज, 27 जनवरी को बॉबी अपना 55वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. सोशल मीडिया एनिमल स्टार को जन्मदिन की शुभकामनाओं से भर गया है.उनके बड़े भाई और गदर 2 एक्टर सनी देओल ने ‘लोर्ड’ बॉबी के साथ कुछ प्यारी फैमिली फोटोज शेयर की हैं. बड़े भाई सनी ने बॉबी पर खूब सारा प्यार लुटाते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है.

सनी देओल ने कुछ घंटे पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने भाई बॉबी देओल के साथ कुछ प्यारी तस्वीरें पोस्ट कीं. एनिमल स्टार को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने लिखा, “हैप्पी बर्थडे माई लिल #लॉर्डबॉबी हैप्पीबर्थडे #माईलाइफ #ब्रदर्स #देओल्स”

पहली तस्वीर में सनी देओल को बॉबी को गले लगाते हुए दिखाया गया है. अगली तस्वीर करण जौहर के चैट शो कॉफ़ी विद करण सीज़न 8 की है जब दोनों भाई आए थे.

एक अन्य तस्वीर में वे अपने पिता धर्मेंद्र के साथ पोज़ देते हुए दिखाई दे रहे हैं. सनी देओल की पोस्ट पर राहुल देव ने भी कमेंट करते हुए एनिमल स्टार को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. उन्होंने लिखा, “जन्मदिन मुबारक बॉब्स! ढेर सारा प्यार.”

सनी देओल के अलावा बॉबी की बहन ईशा देओल ने भी अपने भाई के जन्मदिन पर एक छोटा और प्यारा नोट लिखकर उनके दिन को और भी खास बना दिया.

ईशा देओल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने भाई बॉबी देओल की फोटो शेयर की और प्यारा नोट लिखते हुए उन्होंने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो भैया! तुम पर गर्व

देओल भाई-बहन हमेशा एक-दूसरे का सपोर्ट करते नजर आते हैं. जब सनी देयोल की फिल्म गदर 2 रिलीज हुई तो बॉबी देऑल, ईशा देऑल और अहाना देऑल एक साथ फिल्म की स्क्रीनिंग में शामिल होने पहुंचे थे.

स्क्रीनिंग से उनकी मनमोहक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं.