May 18, 2024

एमएलए रिकेश के विस क्षेत्र में अवंती बाई चौक पर हुआ चक्काजाम, एसडीएम के आश्वासन के बाद परिजन ने सड़क जाम को हटाने में की मदद

भिलाई। वैशालीनगर विधानसभा क्षेत्र जो कि भाजपा विधायक रिकेश सेन का क्षेत्र है। आज दोपहर 2 बजे से लेकर 4 बजे तक मृतक मणीराम साहू के परिजन दीपक साहू व स्थानीय लोगों की मौजूदगी में मृतक मणीराम साहू के परिवार के लिए मुआवजा की मांग को लेकर 3 घंटे तक अवंती बाई चौक में लोगों ने चक्काजाम कर दिया। अवंती बाई चौक पर जब जाम की स्थिति तो लोगों को आने जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। जाम में लोग फसे रहे।

चक्काजाम से निपटने के लिए सीएसपी भिलाईनगर सत्यप्रकाश तिवारी, ट्रेफिक डीएसपी सतीश ठाकुर, एसडीएम लवकेश धु्रव, तहसीलदार सहित सुपेला टीआई एवं अन्य थानेदार भारी मशक्कत के बाद परिजनों को मना पाये। एक लिखित आश्वासन एसडीएम ने दिया। जिसमें परिजनों को 25 हजार रूपये की सहायता दी गई।

25 हजार की सहायता राशि पुलिस प्रशासन द्वारा दी जायेगी। साथ ही सरकारी किसी भी विभाग में परिवार के एक व्यक्ति को डेलीवेजेंस पर रखा जायेगा। यह पत्र एसडीएम के सुनाने के बाद परिजन व स्थानीय लोग सड़क से हटे। चूंकि मृतक मणीराम साहू मूलघर कोहका में है और एक घर केम्प में भी है। कल सड़क हादसे में उसकी एक्सीडेन्ट में उसकी मौत हो गई। इन्ही सब बातों से नाराज परिजन व स्थानीय लोग अवंती बाई चौक पर चक् काजाम करके अपना विरोध प्रकट किए।

इस विरोध प्रदर्शन में कांग्रेस जिलाध्यक्ष मुकेश चद्राकर, सुजीत साव, भाजपा नेता राजेश प्रधान, कांग्रेस नेता मो. रफीक, सहित बड़ी संख्या में स्थानीय मौजूद थे।