May 12, 2024

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के इस मशहूर एक्टर का निधन, 48 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से इस वक्त एक बुरी खबर सामने आई है। तमिल और मलयालम फिल्मों में अभिनय का जादू चलाने वाले जाने-माने अभिनेता डेनियल बालाजी का  48 साल की उम्र में कल यानी 29 मार्च को निंधन हो गया। जिसके बाद साउथ फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। डेनियल बालाजी के नाम से मशहूर टीसी बालाजी के अचानक निधन से सिर्फ फैंस ही नहीं, बल्कि इंडस्ट्री को भी बड़ा धक्का लगा है।

बताया गया कि बीते दिन उन्हें चेस्ट पेन की वजह से चेन्नई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि, उनकी जान नहीं बच पाई और शुक्रवार 29 मार्च को उन्होंने अस्पताल में दम तोड़ दिया। बता दें कि डेनियल के पार्थिव शरीर को उनके पुरसाईवलकम स्थित आवास पर दफनाया जाएगा। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने सोशल मीडिया एक्स पर जानकारी देते हुए लिखा, ‘चौंका देने वाला! अभिनेता डैनियलबालाजी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है.. वह 48 वर्ष के थे।

एक्टर के करियर की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरूआत कमल हासन की फिल्म ‘मरुधनायगम’ के जरिए बतौर यूनिट प्रोडक्शन शुरू किया था। ‘चिट्ठी’ सीरियल में डेनियल के अभिनय ने उन्हें पहचान दिलाई थी। एक्टर ने काखा काखा, पोलाधवन, वेत्तैयदु विलायडू और वडा चेन्नई जैसी कई फिल्मों में उनकी शानदार एक्टिंग देखने को मिली थी।