May 9, 2024

पुष्पाराज की श्रीवल्ली का नया लुक आया सामने, रश्मिका मंदाना ने फैंस के बीच बढ़ाई एक्साइटमेंट

नेशनल क्रश और कई लोगों द्वारा दिल की धड़कन कही जाने वाली रश्मिका मंदाना आज अपना 28वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस जो अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ में श्रीवल्ली के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाने के लिए तैयार है, उन्हें भी मेकर्स से एक विशेष लुक मिला है.मेकर्स ने सीक्वल फिल्म से रश्मिका  के किरदार को  को आउट करते हुए कैप्शन दिया, “श्रीवल्ली उर्फ ​​@iamRashmika को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं.”

श्रीवल्ली के रूप में रश्मिका मंदाना का पोस्टर पहली फिल्म में उनकी प्रेजेंस के अपोजिट, किरदार के लिए एक नया रूप और व्यक्तित्व प्रदर्शित करता है. हरे रंग की साड़ी पहने हुए एक्ट्रेस बोल्ड लग रही है, जो पोस्टर पर एक प्रभावशाली उपस्थिति दिखा रही है. उनके माथे पर लाल कुमकुम, आंखों पर सुस्वादु काला काजल उनके सोने के गहनों के साथ और भी गहरा हो जाता है. पूरा रूप उनके पोस्टर में एक आकर्षक और ज़बरदस्त प्रभाव देता है.

पुष्पा 2 के बारे में
‘पुष्पा 2: द रूल’ आने वाली तेलुगु भाषा की फिल्म है जिसमें अल्लू अर्जुन मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म 2021 की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ का सीधा सीक्वल है और इसमें स्टाइलिश स्टार को एक बार फिर उसी भूमिका में दिखाया जाएगा. फिल्म में फहद फासिल, रश्मिका मंदाना, सुनील और कई अन्य कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

कुछ दिन पहले, मेकर्स ने फिल्म के लिए ऑफिशियल टीज़र रिलीज की तारीख की भी घोषणा की थी. टीज़र इस साल अल्लू अर्जुन के जन्मदिन के अवसर पर 8 अप्रैल 2024 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है. यह फिल्म 15 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

रश्मिका मंदाना की अगली फिल्म 
पिछले साल उनकी सबसे बड़ी हिट एनिमल रिलीज होने से पहले ही, रश्मिका मंदाना विभिन्न फिल्मों में सबसे आगे हैं. एक्ट्रेस पहले से ही अपनी अगली फिल्म ‘द गर्लफ्रेंड’ की शूटिंग कर रही है, जिसका निर्देशन निर्देशक राहुल रवींद्रन ने किया है. इसके अलावा, एक्ट्रेस पहली बार धनुष के साथ फिल्म कुबेर में भी दिखाई देने वाली हैं. शेखर कम्मुला द्वारा निर्देशित फिल्म में नागार्जुन अक्किनेनी भी अहम भूमिका में हैं.रश्मिका हिंदी फिल्म चावा में भी अहम भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं.

You may have missed