April 30, 2024

सलमान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दोनों शूटर गिरफ्तार, गुजरात के भुज में मिले आरोपी

मुंबई क्राइम ब्रांच ने 14 अप्रैल को बांद्रा पश्चिम में अभिनेता सलमान खान के आवास के बाहर गोलीबारी की घटना के सिलसिले में दो गिरफ्तारियां की हैं. मुंबई पुलिस ने आशंका की पुष्टि करते हुए कहा कि संदिग्धों को गुजरात के भुज जिले में पकड़ा गया था. गिरफ्तार व्यक्तियों के संबंध में अतिरिक्त विवरण का पुलिस जल्द ही खुलासा करेगी.

एएनआई के मुताबिक, सलमान खान के आवास के बाहर गोलीबारी की घटना के बाद मुंबई से भागे दो संदिग्धों को गुजरात के भुज शहर में गिरफ्तार कर लिया गया है और मंगलवार को आगे की पूछताछ के लिए उन्हें मुंबई वापस लाया जाएगा. सोशल मीडिया पर संदिग्धों की तस्वीरें सामने आई हैं.

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों ने घटनास्थल से भागने से पहले रविवार सुबह करीब 5 बजे बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर चार गोलियां चलाईं. पुलिस ने घटना के दौरान सलमान खान के घर पर मौजूद होने की पुष्टि की, किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. गोलीबारी के बाद, संदिग्धों ने अपनी मोटरसाइकिल एक चर्च के पास छोड़ दी, कुछ दूरी तक पैदल चले और फिर एक ऑटोरिक्शा लेकर बांद्रा रेलवे स्टेशन पहुंचे. वहां से, वे सांताक्रूज़ स्टेशन के लिए एक ट्रेन में चढ़े और एक अन्य ऑटोरिक्शा किराए पर लिया. लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने सोशल मीडिया पर इस घटना की जिम्मेदारी ली.

सलमान खान को आखिरी बार वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ देखा गया था. हाल ही में, 11 अप्रैल को ईद के त्यौहार पर, एक्टर ने अपनी अगली फिल्म का टाइटल सिकंदर की घोषणा की. साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रस्तुत और एआर मुरुगादॉस द्वारा निर्देशित, सिकंदर ईद 2025 में रिलीज़ के लिए बेस्ड है.