May 9, 2024

एक बार फिर चुनावी मौसम में घायल हुईं ममता बनर्जी, पिछली बार पैर में चढ़ा था प्लास्टर

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक बार फिर घायल हो गई हैं. दुर्गापुर में हेलीकॉप्टर में चढ़ते समय उन्हें चोट लग गई। यह घटना तब हुई जब वह दुर्गापुर से आसनसोल जाने के लिए हेलीकॉप्टर में चढ़ रही थीं, जहां उन्हें टीएमसी उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा के समर्थन में एक रैली को संबोधित करना था।

रिपोर्ट के अनुसार, हेलीकॉप्टर में चढ़ते समय ममता बनर्जी का संतुलन बिगड़ गया और वह अंदर गिर गईं। उसके पैर में मामूली चोट आई है। उनके सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत उनकी सहायता की और थोड़ी देर के बाद ममता बनर्जी दुर्गापुर से आसनसोल के लिए रवाना हो गईं। टीएमसी सूत्रों ने बताया कि उनकी चोट गंभीर नहीं है और वह फिर भी आसनसोल में पार्टी की चुनावी रैली में शामिल होंगी।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब हाल ही में ममता बनर्जी घायल हुई हैं। कुछ दिन पहले अपने घर में टहलते समय गिरने से उनके सिर में चोट लग गई थी. उसे तुरंत इलाज के लिए एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हे टांके लगाए गए। बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान उन्होंने पैर में चोट लगने का भी दावा किया था और पैर पर प्लास्टर लगाए व्हीलचेयर पर बैठकर प्रचार किया था। अब एक बार फिर चुनाव प्रचार के दौरान ममता बनर्जी घायल हो गई हैं।