May 18, 2024

स्पर्श हॉस्पिटल के एमडी डॉ. दीपक वर्मा सहित 300 से अधिक लोगों ने भाजपा प्रदेशध्यक्ष किरण देव के समक्ष किया भाजपा प्रवेश

 

– स्पर्श हॉस्पिटल हुआ भगवामय
– श्रद्धेय अटल ने छत्तीसगढ़ राज्य बनाया, उसे संवारने का काम भी भाजपा कर रही है
– पीएम मोदी की गारंटी 90 दिन में सीएम साय के नेतृत्व में साय साय हो रही है पूरा
– कांग्रेस खुद कुछ नही कर सकती जनता के मन को भटकाने का कार्य कर रही है

भिलाई। स्पर्श हॉस्पिटल के एमडी डॉ. दीपक वर्मा व कई स्पेशिलिस्ट डॉक्टर व स्टाफ ने आज 300 से अधिक की संख्या में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण देव सिंह के समक्ष भाजपा का दामन थाम लिया। पीएम मोदी के कार्यों से प्रभावित होकर सभी ने भाजपा का गमछा पहनकर भाजपा में शामिल हो गए। पूरा स्पर्श हॉस्पिटल आज भगवामय हो गया।

पत्रकारों से चर्चा करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण देव सिंह ने कहा कि श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी ने छत्तीसगढ़ को बनाया था इसे संवारने का काम भी भाजपा कर रही है। यह बहुत अदभूत समय है कि स्पर्श हॉस्पिटल के एमडी डॉ. दीपक वर्मा कई अनुभवी डॉक्टर व स्टाफ ने आज बीजेपी में प्रवेश किया है। बीजेपी परिवार इन सभी का अभिनंदन करती है। ये सभी पीएम मोदी के कार्यों योजना से प्रभावित होकर ये सभी शामिल हुए। पीएम मोदी का जो भी कार्यक्रम व कार्ययोजना है वह देशहित के लिए है। और सभी लोग चाहे व डॉक्टर हो वकील हो सभी प्रभावित हो रहे है।

श्रेष्ठ प्रांत राष्ट्र की चिंता सभी धर्म व लोगों की चिंता और विकास को आगे बढ़ाना यह भारतीय जनता पार्टी का ही काम है। राष्ट्र सर्वाेपरि है। छग में डेवलमेंट सीएम विष्णुदेव साय की सरकार में तेजी से हो रहा है। पीएम की गारंटी 90 दिन में 50 हजार करोड़ के लोगों को भेजी जा चुकी है। देश में पहली सरकार है जो जनता की चिंता कर रही है।

पांच वर्र्षों में भूपेश सरकार का विश्वास जनता के बीच से समाप्त हो गया और बीजेपी सरकार को जनता ने पुन: बैठया। 36 वादे जो किए थे पूरा नही किए। जनता का जो काम है उसे नही किए। कोरोना काल का वैक्सीन देश एवं विदेश में कांग्रेसियों सहित सभी ने लगवाया है जो लोग खुद कुछ नही करते वही लोग जनता का मन को भटकाने का काम करते है। छग का पानी बहुत मीठा है यहां के लोगों की वाणी बहुत मीठी है 11 की 11 लोकसभ सीटें भाजपा जीतेगी। और 11 कमल का फूल हम दे रहे है।

कांग्रेस पर तंज कसते हुए श्री देव ने कहा कि भौरा चलाने से कुछ नही होता। 12 हजार करोड़ का गोबर घोटाला हुआ। परिवार लोगों का सुखमय रहें वह काम बीजेपी कर रही है। साय साय तुरंत तुरंत जो वादे जनता से किए उसे हम पूरा कर रहे है। चाहे वह महतारी वंदन योजना का हो, 72 लाख बहनों को उसका लाभ मिल रहा है। किसानों को धान खरीदी का लाभ सहित जितने भी वादे है। उसे भाजपा पूरा कर रही है। बड़ी संख्या में भाजपा के लोग भी मौजूद थे।

*स्पर्श हॉस्टिपल के एमडी डॉ. दीपक सहित स्टाफ ने किया भाजपा प्रवेश, पीएम मोदी के कार्यों से हुए प्रभावित*
भारतीय जनता पार्टी भिलाई के तत्वाधान में चिकित्सा सम्मेलन एवं मतदाता जागरूकता अभियान का कार्यक्रम आज स्पर्श मल्टीस्पेशियल्टी हॉस्पिटल भिलाई के सभागार में संपन्न हुआ। जिसमे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष श्रीं किरण सिंहदेव व लोकसभा दुर्ग के सह प्रभारी राजीव अग्रवाल ने डॉक्टर दीपक वर्मा, डॉ अंकुर परगनिया, डॉ अखिल, हेमंत, सत्यम पटेल, राकेश निमजे, अरविंद दुबे, लोचन साहू, छोटेलाल, मनोज सिंह, रीना प्रसाद व अन्य 300 से अधिक लोगों को भाजपा में प्रवेश करवाया । डॉ वर्मा ने बताया की प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी से प्रभावित होकर सभी ने एक बार फिर मोदी सरकार बनावाने का संकल्प लिया हैं। कार्यक्रम में मुख्य रूप से भाजपा भिलाई के जिला अध्यक्ष महेश वर्मा, नगर निगम भिलाई के नेता प्रतिपक्ष भोजराज सिन्हा भोजू, स्वच्छ भारत अभियान के प्रदेश संयोजक शम्भू गुप्ता, महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष शीतल नायक, डॉक्टर आदर्श त्रिवेदी, डॉ गणेश पंडा, डॉ दीप चटर्जी, डॉ राहुल गुलाटी, डॉ सुधीर गांगे, डॉ सुधीर हिषीकर, डॉ संजय शर्मा, डॉ समीर कठाले, डॉ ए के खरे, संतोष सोनी व अन्य उपस्थित रहे।