May 18, 2024

नवागढ़ क्षेत्र के गांव गांव में भाजपा प्रत्याशी विजय बघेल को जनता का मिल रहा भारी जन समर्थन

सीएम के जन सभा के बाद 18 गांव में मंत्री के साथ किये चुनाव प्रचार

भिलाई। दुर्ग लोकसभा प्रत्याशी सांसद विजय बघेल का जनसम्पर्क आशीर्वाद यात्रा लगातार जारी है। जोर सोर से पूरे उत्साह उमंग के साथ चुनाव प्रचार किया जा रहा। गांव गांव पहुंचकर सांसद विजय बघेल ने लोगों से मिल रहे है और राष्ट्र निर्माण के लिए,देश के विकास के लिए, एक बार फिर से देश को सोने की चिड़िया बनाने, देश की खोई हुई स्मिता मानसम्मान को वापस लाने के लिए भाजपा को जिताने कमल के फूल छाप में बटन दबाने के लिए प्रचार प्रसार कर रहे है।
आज शनिवार को नवागढ़ क्षेत्र के करीब 18 गांव में मंत्री दयाल दास बघेल के साथ धुंआ धार प्रचार किए। गांव गांव में छोटी छोटी आम सभा लिए। जैत पूरी, बेलकुमारी गांव में युवक स्व. नीलेश राजपूत को श्रद्धांजलि अर्पित किए। शोकसम्मत परिवार से मिले और उनका दुख बाटे। इसके बाद सम्बलपुर, खेड़ा आदि गांव पहुंचे। जहां गांव वालों ने भव्य स्वागत किया।
। सभी गांव में जगह- जगह पर सांसद विजय बघेल का भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान गांव गांव में सभा का आयोजन किया गया। जहाँ सभा को सम्बोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री दयाल दास बघेल जी ने कहा कि मोदी जी की गारंटी है और हमारे मुख्यमंत्री विष्णु देव साय जी जितने भी वादे किए उसे साकार कर रहे है। जिसका छत्तीसगढ़ के प्रत्येक लोगों को इसका सीधा लाभ मिल रहा। भैया विजय बघेल ने ही महतारी, दाई दीदी के लिए महतारी वंदन योजना को बनाएं और आप सब को लाभ दिलाने वाले विजय बघेल जी है। इस बार हम सब को फिर से मोदी जी की सरकार बनानी है और विजय भैया को भारी मतों से कमल छाप में बटन दबाकर जिताना है। भारत का आन बान शान मोदी जी ने 11 वें नम्बर से पांच वे नम्बर पर ला दिया है। मोदी जी प्रधानमंत्री बने तो देश फिर से सोने की चिड़िया बनेगा। भारत तीसरे नंबर पर आएगा। हमारे राम लला 500 साल तक एक छोटी सी कुटिया में रहे। लेकिन मोदी जी ने प्रयास किया और विश्व का सबसे बड़ा मंदिर श्री राम जी का बना दिया। और जहाँ हमारे राम लला विराज मान है।
सांसद विजय बघेल जी ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के तहत सबके बीच में आएं हैं। जिसके मन में राष्ट्र प्रेम है, वो सब भाजपा में आ रहें। भाजपा को लेकर दाई दीदी भाई भैया , बड़े बुजुर्ग सियान और युवा साथियों में काफी उत्साह है उमंग है। यही नहीं बच्चो में भी भारी उमंग है। बच्चे भी सोंच रहे है कि
हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी भारत का इतिहास बदलने वाले, सम्माननीय सुरक्षित भारत का निर्माण कर रहे है। यह आम चुनाव नहीं है बल्कि राष्ट्र निर्माण केलिए एक महायज्ञ है। इसमें हम सब को भी अपनी आहुति देनी है। 7 मई मंगलवार मतदान केंद्र जाकर कमल के फूल छाप में बटन दबाकर अपनी आहुति देनी है। ताकि बाद में पछतावा ना हो कि जब राष्ट्र निर्माण के मौका था तब हमने अपना अहम योगदान नहीं दे पाए। इसलिए सभी कमल में तीसरे नम्बर पर बटन दबाए।