October 5, 2024

रायपुर लोकसभा का परिणाम इतिहास रचेगा:_ब्रजमोहन अग्रवाल

भाटापारा । लोकसभा चुनाव के परिणामों की कल घोषणा होने जा रही है,इस बीच रायपुर लोकसभा के भाजपा प्रत्यासी ब्रजमोहन अग्रवाल ने कहा कि रायपुर लोकसभा का चुनावी परिणाम इतिहास रचने जा रहा है।
बृजमोहन अग्रवाल ने यह बात चुनाव परिणाम की पूर्व संध्या पर भाटापारा भाजपा कार्यालय में इस प्रतिनिधि से चर्चा करते हुए कही।इस दौरान सांसद सुनील सोनी पूर्व विधायक एवं प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के उपाध्यक्ष शिवरतन शर्मा भी उपस्थित थे। अग्रवाल ने कहा कि पूरे रायपुर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव के दौरान जनता का जो भरपूर आशीर्वाद प्राप्त हुआ उसको देखते हुए रायपुर लोकसभा एक नया इतिहास रचेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह का वातावरण प्रत्याशी की घोषणा के साथ ही बना हुआ है जो मतदान दिवस के संपन्न होते तक बना रहा कार्यकर्ताओं ने
पूरे चुनाव में जमकर मेहनत की है।
कार्यकर्ताओ की मेहनत और लगन इस बात का परिचायक है कि कल आने वाले चुनाव नतीजों में रायपुर का नाम स्वर्णिम अक्षरों में लिखा जाएगा क्योंकि चुनाव परिणाम इतिहास रचने जा रहा है।इस दौरान उन्होंने उन सभी का शुक्रिया अदा किया जिन्होंने उन्हें प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से चुनाव में अपना सहयोग प्रदान किया। बृजमोहन अग्रवाल कल होने वाली चुनावी मतगणना में शामिल होने वाले कार्यकर्ताओं को संबोधित करने भाटापारा प्रवास पर आए थे।भाटापारा प्रवास के दौरान वे काफी उत्साहित और प्रफुल्लित मन से इस प्रतिनिधि से चर्चा कर रहे थे।इस दौरान भाजपा कार्यालय में बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता गण उपस्थित थे।