October 5, 2024

23 जून को शादी करेंगी सोनाक्षी सिन्हा:जहीर इकबाल के साथ लेंगी सात फेरे

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा 23 जून को मुंबई में अपने पार्टनर और बॉलीवुड एक्टर जहीर इकबाल से शादी करने जा रही हैं।

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस शादी में कपल के फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स ही शामिल होंगे। इसके अलावा सोनाक्षी की हालिया रिलीज वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ की स्टारकास्ट भी इस शादी पर इनवाइट की गई है।

मैगजीन कवर की तरह डिजाइन होगा वेडिंग इन्विटेशन
सूत्रों की मानें तो सोनाक्षी का वेडिंग इन्विटेशन मैगजीन कवर की तरह डिजाइन किया जाएगा। इस पर लिखा होगा- ‘अफवाहें सच हैं..।’ शादी में शामिल होने वाली सभी गेस्ट से फॉर्मल्स में आने की रिक्वेस्ट की गई है। यह सेलिब्रेशन मुंबई के बेस्टियन में हो सकता है। इस रेस्टोरेंट की ओनर बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्‌टी हैं।

काफी वक्त से डेट कर रहे हैं दोनों​​​​​​​
सोनाक्षी और जहीर एक दूसरे को काफी वक्त से डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों ने अब तक इस बारे में ना तो खुलकर बात की है और ना ही कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट।

दोनों के सोशल मीडिया पोस्ट से उनके बॉन्ड के बारे में पता चलता है। हाल ही में सोनाक्षी के बर्थडे पर भी जहीर ने एक्ट्रेस के साथ कई क्यूट फोटोज शेयर किए थे।

फ्लॉप रहा जहीर का एक्टिंग करियर
36 साल के जहीर इकबाल ने 2019 में फिल्म ‘नोटबुक’ से डेब्यू किया था। इसके बाद वो 2022 में सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरेशी स्टारर ‘डबल XL’ में नजर आए थे। 6 साल के करियर में जहीर ने इन दोनों ही फिल्में में काम किया है जो फ्लॉप रहीं।

जहीर के पिता इकबाल रत्नासी​​​​​​​ सलमान खान के भी करीबी दोस्त हैं। जहीर को लॉन्च करने में भी सलमान ने मदद की थी। इससे पहली जहीर, सलमान के भाई सोहेल की एक फिल्म पर असिस्टेंट डायरेक्टर भी थे।

सोनाक्षी के अलावा जहीर का नाम दीक्षा सेठ और सना सईद जैसे एक्ट्रेसेस के साथ भी जोड़ा जा चुका है।

वहीं सोनाक्षी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों ‘हीरामंडी’ को लेकर चर्चा में हैं। वो जल्द ही ‘काकुड़ा’ और ‘निकिता रॉय’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।