October 5, 2024

आधी रात को डोर बेल बजाकर लोगों को घर से बाहर बुलाती है ‘रहस्यमयी स्त्री’, जाँच के दौरान हुआ चौंकाने वाला खुलासा

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से अभिनेता राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर और पंकज त्रिपाठी स्टारर बॉलीवुड फिल्म ‘स्त्री’ जैसी घटना सामने आई है। शहर के चंदन नगर में रात के अंधेरे में एक स्त्री लोगों के घरों के बाहर पहुंचकर रोने की आवाज निकलती है, तो कभी डोर बेल बजाकर लोगों को बाहर बुलाती है। खौफ में जी रहे लोगों ने इस बात की शिकायत पुलिस से भी की, किन्तु मामले का जब खुलासा हुआ तो पुलिस भी दंग रह गई।

दरअसल, बीते कुछ दिन से सजी-धजी एक महिला ग्वालियर थाना क्षेत्र के चंदन नगर में आधी रात के समय नजर आ रही थी। यह महिला रात के अंधेरे में चंदन नगर के घरों के बाहर पहुंचकर घर के दरवाजे पर लगी डोर बेल को बजती थी तथा घर के लोगों को बाहर बुलाती थी। कभी-कभी यह स्त्री रोने की आवाज भी निकालती थी। इस स्त्री के बारे में जब लोगों को खबर लगी, तो लोग डोर बेल सुनने के बाद भी घरों से बाहर नहीं निकले, किन्तु यह रहस्यमयी स्त्री घर के बाहर लगे CCTV कैमरा में अवश्य कैद हो गई। लोगों को समझ में नहीं आ रहा था, कि आखिर इस रहस्यमयी स्त्री से वह कैसे बचें और आखिर यह स्त्री रात के अंधेरे में घर के दरवाजों के बाहर पहुंचकर डोर बेल क्यों बजाती है? दहशत के साए में जी रहे लोगों ने इस बात की खबर पुलिस को दे दी। इसके साथ ही CCTV फुटेज भी पुलिस को उपलब्ध कराए गए।

 

 

तत्पश्चात, ग्वालियर थाना पुलिस ने उस स्त्री की मिस्ट्री सुलझाते हुए तलाश आरम्भ की। जल्द ही पुलिस की तलाश भी पूरी हो गई तथा पुलिस को वह महिला हाथ लग गई। स्त्री ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वह अपने प्रेमी के साथ लिव -इन रिलेशनशिप में रह रही थी, मगर उसका प्रेमी उससे नाराज होकर चला गया है। उसने प्रेमी का घर नहीं देखा था, मगर उसे यह पता था कि उसका प्रेमी चंदन नगर में रहता है। लिहाजा रात के अंधेरे में वहां अपने प्रेमी को तलाशने के लिए चंदन नगर क्षेत्र में भटकने लगी थी। लोगों के घरों की डोर बेल बजाकर वह अपने प्रेमी को तलाश कर रही थी। पुलिस ने फिलहाल उस स्त्री के बयान ले लिए हैं। पुलिस ने बताया कि अभी भी पूरे मामले की जांच हो रही है। इस रहस्यमयी स्त्री के चंदन नगर में घूमने के कारण लोग बहुत सहम गए थे तथा इलाके में ‘स्त्री’ फिल्म की चर्चा होने लगी थी, मगर फिलहाल पुलिस की तरफ से किए गए इस खुलासे के कारण चंदन नगर के रहवासियों ने राहत की साथ ली है।