October 4, 2024

ग्लोब चौक में हुए गोलीकाण्ड के दो आरोपियों को चाकू व दो जिंदा राउंड के साथ पुलिस ने पकड़ा

– मुख्य आरोपी अमित जोश अब भी फरार
– जल्द पकडऩे का दावा कर रही है दुर्ग पुलिस

भिलाई। सेक्टर 6 स्थित पुलिस कंट्रोल रूम में आयेाजित पत्रवार्ता में एडिशन एसपी शहर सुखनंदन राठौर ने बताया कि विगत दिवस 25 – 26 जून की दरमियानी रात को ग्लोब चौक के पास कुछ अपराधियों ने गोली चलाई थी। सभी गोली चलाने वाले आरोपी अमित जोश के साथी थे। अमित जोश घटना के बाद से अभी तक फरार चल रहा है। इस मामले में पुलिस ने अब तक 5 आरोपियों को पकड़ लिया है। आज दो आरोपी सागर बाघ उर्फ डॉगी, रूआबांधा निवासी को नागपुर से और मुकुल सोना नेवई रिसाली क्षेत्र का रहने वाले को केलाबाड़ी दुर्ग से पकड़ा है।

सागर बाघ से एक चाकू मिला है। और मुकुल सोना से एक धारधार चाकू दो जिंदा राउंड और दो गोली बरामद की गई है। दोनो को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनो के विरूद्ध अलग अलग थानों में दस – दस मुकदमे दर्ज है। ये गुण्डा बदमाश की श्रेणी में आते है। मुकुल सोना ने ये पिस्टल बिहार से खरीदना बताया है। पूर्व में भी ये दोनो आरोपी जेल जा चुके है। और जमानत पर बाहर थे। और उन्होंने अमित जोश के साथ मिलकर इस गोलीकाण्ड में साथ दिया।

पुलिस लगातार गुण्डे बदमाशों के खिलाफ कार्यवाही कर रही है। अपराधियों के 10 मामले जिला बदर की कार्यवाही हेतु कलेक्टर के समक्ष प्रस्तुत किया गया है। आने वाले समय में बिहार से पिस्टल खरीदने वाले वा बेचने वालों को भी हम पकड़कर लाएंगे। और उसकी भी जानकारी पारदर्शिता के साथ शेयर करेंगे। अमित जोश को जल्द से जल्द पकडऩे का दावा दुर्ग पुलिस ने किया है। लगातार उनके संभावित ठिकाने व यारो दोस्तों से पूछताछ लगातार जारी है।

पत्रकारवार्ता में सीएसपी भिलाई नगर सत्यप्रकाश तिवारी, सेक्टर 6 कोतवाली टीआई राजकुमार लहरे भी मौजूद थे।

You may have missed