October 5, 2024

अनंत-राधिका के संगीत में अकेले पहुंचे विक्की कौशल ने बताई सच्चाई

बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी  (Anant Ambani) की शादी का जश्न शुरू हो चुका है.  शुक्रवार को अनंत और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया. इस दौरान बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट और उद्योग जगत के कई सेलेब्स  दिखे. सलमान खान से लेकर आलिया-रणबीर भी फंक्शन में पहुंचे. लेकिन विक्की कौशल इस दौरान अकेले नजर आए. ऐसे में एक बार फिर से कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की प्रेग्नेंसी को लेकर अफवाह उड़ने लगी. वहीं, अब एक्टर विक्की ने खुलासा कर दिया है कि आखिरी क्यों कैटरीना फंक्शन का हिस्सा नहीं रही.

क्या प्रेग्नेंट हैं कैटरीना कैफ?

अनंत और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में कैटरीना कैफ आखिर क्यों नहीं गईं, इसे लेकर एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal ) ने रिएक्ट किया.
विक्की कौशल संगीत सेरेमनी में काले सूट-बूट में नजर आए. जैसे ही एक्टर पोज देने के लिए पैप्स के सामने पहुंचे तो उन्होंने पूछा कि आखिर भाभी कहां हैं. तब विक्की कौशल ने जवाब दिया कि कैटरीना कैफ मुंबई से बाहर हैं. मतलब ये कि कैटरीना कैफ किसी काम से बाहर हैं और इसलिए वह अंबानी परिवार के फंक्शन में नजर नहीं आईं. एक्टर ने प्रेंग्नेंसी की अफवाहों को खारिज किया.

विक्की कौशल इन दिनों अपने डांस मूव्स को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. एक्टर की फिल्म ‘बैड न्यूज़’ जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, ऐसे में फिल्म के एक गाने में विक्की के डांस की काफी तारीफ हो रही हैं. हाल ही में फिल्म का गाना तौबा-तौबा (Tauba Tauba) रिलीज हुआ है जिसमें विक्की के डांस को देख हर कोई दंग रह गया है. विक्की की तुलना उनकी पत्नी कैटरीना कैफ तक से की जा रही है. यहां तक की डांस के भगवान कहे जाने वाले एक्टर ऋतिक रोशन ने भी उनकी तारीफ कर डाली है.