October 6, 2024

रिलीज डेट से एक दिन पहले स्ट्रीम हुई सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म

अभय वर्मा और शारवरी स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म मुंजा (Munja) की शानदार सफलता के बाद, निर्देशक आदित्य सरपोतदार अब अपनी अगली हॉरर कॉमेडी ‘काकुड़ा’ लेकर आ गए है. इस फिल्म की काफी चर्चा हो रही है. सोनाक्षी सिन्हा , रितेश देशमुख साकिब सलीम  स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म काकुड़ा 12 जुलाई को ओटीटी प्लेटफार्म जी5 पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन मेकर्स ने इसे एक दिन पहले ही स्ट्रीम कर दिया है. इस बात की जानकारी जी5 के सोशल मीडिया अकाउंट से दी गई है, वहीं एक्ट्रेस सोनाक्षी ने भी इसे लेकर पोस्ट किया है.

 

‘काकुड़ा अपनी मर्जी से आता है’

आदित्य सरपोतदार की मुंजा के बाद से काकुड़ा (Kakuda Released) को लेकर काफी बज है. दिलचस्प बात ये है कि जहीर संग सोनाक्षी की शादी के बाद उनकी ये पहली फिल्म है. वहीं अब ‘काकुड़ा’ जी5 रिलीज हो गई. मेकर्स ने इसे रिलीज डेट से एक दिन पहले ही प्रीमियर कर दी है. सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर कहा- ‘काकुड़ा अपनी मर्जी से आता है, हम भी उसे नहीं रोक सकते. 7.15 बजे चुके हैं, क्या आपके दरवाजे खुले हैं? काकुड़ा पहुंच गया है.’ वहीं सोनाक्षी ने भी इस पोस्ट को शेयर कर बताया कि काकुड़ा एक दिन पहले आ गया है. बता दें, जी5 पर ‘काकुड़ा’ को देखने के लिए, आपको मासिक/वार्षिक सबस्क्रिप्शन प्लान लेने होगा.

काकुड़ा गांव रटोडी के एक नए शादी के जोड़े सनी (साकिब सलीम) और इंदिरा (सोनाक्षी सिन्हा) की कहानी है, जिन्हें अपनी शादी की रात गलती से काकुड़ा के श्राप का सामना करना पड़ता है. श्राप के बाद सनी का जीवन खतरे में है, इंदिरा एक भूत शिकारी (रितेश स्टारर) विक्टर से मदद मांगती है. फिल्म में कई सुपरनेचुरल घटनाएं होती हैं जो होश उड़ा देती हैं. वहीं फिल्म में रितेश देशमुख का किरदार भी देखने लायक है, जो फिल्म की कहानी को एक अलग मोड़ पर लेकर जाएंगे. बता दें, आदित्य ने ‘मुंजा’ से पहले ‘काकुड़ा’ बनाई थी. लेकिन लंबे समय से ये फिल्म रिलीज का इंतजार कर रही थी. खबर है कि, फिल्म को डिस्ट्रीब्यूटर नहीं मिल रहे थे, न ही कोई ओटीटी प्लेटफॉर्म इसे खरीदने के लिए तैयार था. लेकिन अब फिल्म स्ट्रीम हो गई है.