October 5, 2024

दिनदहाड़े लोहा कारोबारी की हत्या, 13 गोलियां मारकर भाग गए हमलावर

रांची: झारखंड के बोकारो में आज गुरुवार को सरेआम  एक लोहा कारोबारी की हत्या कर दी गई। कारोबारी की पहचान शंकर रवानी के रूप में की गई है। रिपोर्ट के अनुसार, सेक्टर 9 में बाइक और कार सवार हमलावरों ने शंकर रवानी की गुरुवार की सुबह गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद रवानी को लहूलुहान स्थिति में बोकारो जनरल अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

रिपोर्ट के अनुसार, हरला थाना क्षेत्र के हटिया मोड़ स्थित भाजपा दफ्तर के नजदीक बेखौफ अपराधियों ने गुरुवार सुबह साढ़े सात बजे शंकर रवानी नामक आपराधिक छवि के युवक का क़त्ल कर दिया। मृतक को कुल 13 गोली मारकर अपराधी स्विफ्ट डिजायर कार व अपाची मोटरसाइकिल से भाग निकले। वर्ष 2023 नवंबर में भी मृतक पर गोली चलाई गई थी। जिसमें उसके बैक व पैर में गोली लगी थी, वो उस हमले में सुरक्षित रहा।

मृतक सुबह स्कॉर्पियो की धुलाई करवा रहा था। इस बीच चंद्रपुर की तरफ से स्विफ्ट डिजायर कार आकर रुकी। कार से उतरकर दो अपराधियों ने पिस्टल से अंधाधुंध गोलियां चला दी। मृतक वहीं लहूलुहान होकर गिर पड़ा। इसके बाद अपाचे सवार दो अपराधी पहुंचकर शंकर रवानी के कनपटी में सटाकर गोली मारने के बाद मौके से भाग निकले। पुलिस मामले की जांच कर रही है।