October 5, 2024

15 साल के इश्क का हुआ खौफनाक अंत! इलाके में मची सनसनी

कानपुर: यूपी के कानपुर जिले के चम्पतपुर गांव में एक लड़के और लड़की के शव बरामद हुए हैं। युवक का शव वृक्ष से लटका मिला, जबकि लड़की की लाश एक खेत में पाई गई। पुलिस और फोरेंसिक टीम ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना बिधनू थाना इलाके की है, जहां मंगलवार को यह घटना हुई। मृतक लोगों की पहचान सीमा दिवाकर और सोनू यादव के रूप में हुई है।

ग्रामीणों के मुताबिक, सीमा और सोनू के बीच कई सालों से प्रेम संबंध थे। युवक का शव पेड़ पर लटका था, जबकि लड़की का शव तकरीबन 50 मीटर दूर एक खेत में पड़ा मिला। लड़की का शव जानवरों द्वारा क्षतिग्रस्त किया गया था। फोरेंसिक टीम ने बताया कि दोनों की मौत लगभग 24 घंटे पहले हुई है, तथा यह भी आशंका जताई गई है कि लड़की ने जहरीला पदार्थ ग्रहण किया हो। घटना के पश्चात् दोनों परिवारों ने एक-दूसरे पर हत्या का आरोप लगाया तथा थाने में हंगामा किया। पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाकर शांत कराया।

पुलिस तहकीकात में यह भी पता चला कि लड़की ने रविवार की शाम को सोनू से लंबी बातचीत की थी, मगर इसके बाद उसने अपनी कॉल हिस्ट्री डिलीट कर दी थी। लड़की के पिता ने बताया कि सीमा ने अपना मोबाइल उन्हें सौंप दिया था तथा उसके बाद वह घर से बाहर गई, लेकिन वापस नहीं लौटी। सीमा के परिवार ने कहा कि उनकी शादी 2012 में किसी अन्य शख्स से कराई गई थी, मगर एक महीने पहले वह मायके आई थी। पहले भी सोनू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था, तत्पश्चात, वह 9 महीने जेल में रहा था, लेकिन दोनों का प्रेम संबंध जारी रहा।