September 19, 2024

शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने डांटा तो लड़की ने प्राइवेट पार्ट काटा

महाराष्ट्र के ठाणे से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। महिला ने अपने बॉयफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज किया। बॉयफ्रेंड के इनकार करने पर गुस्साई महिला ने चाकू से प्राइवेट पार्ट पर हमला बोल दिया। पुलिस ने महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है।

शादी से इनकार करने पर हुआ ये हाल

यह घटना 16 अगस्त 2024 की है। 31 वर्षीय पीड़ित पुरुष ठाणे के पद्मा नगर इलाके का रहने वाला है। 26 वर्षीय महिला के साथ उसका रिलेशनशिप था। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि महिला ने उससे शादी करने के लिए कहा। जब उसने इनकार किया तो महिला ने रसोई से चाकू लेकर बॉयफ्रेंड के प्राइवेट पार्ट पर प्रहार कर दिया।

पीड़ित पुरुष ने सुनाई आपबीती

मंगलवार को पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाते हुए पीड़ित पुरुष की आपबीती ने सभी को हैरान करके रख दिया। पीड़ित के अनुसार महिला ने चाकू से उसके प्राइवेट पार्ट पर हमला बोला, जिससे प्राइवेट पार्ट से खून बहने लगा। पीड़ित पुरुष फौरन अस्पताल की तरफ भागा। अस्पताल में इलाज करवाने के बाद उसने मंगलवार को पुलिस में महिला के खिलाफ FIR दर्ज करवाई।

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार महिला के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धारा 118(1) (जानबूझ कर चोट पहुंचाना) के तहत शिकायत दर्ज की गई है। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस मामले में अभी तक महिला की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।