May 19, 2024

सीएम हाउस का नाम सुनते ही जामुल पुलिस ने दर्ज किया हत्या के प्रयास का मामला


हाउसिंग बोर्ड के क्रिकेट ग्राउण्ड में युवाओं के बीच आपसी मारपीट के मामले में रिपोर्ट दर्ज करने में पुलिस ने की हीला हवाला
भिलाई। औद्योगिक क्षेत्र के क्रिकेट ग्राउण्ड में निगम के पास हाउसिंग बोर्ड में अनुराग सिंह, फैज मलिक, अनस मलिक, रोहित मलिक, रोहण ये सभी दोस्त होली के दिन शाम को क्रिकेट ग्राउण्ड गये हुए थे, उसी दौरान वहां पर बादल सिंह व उनके अन्य समर्थक अनुराग सिंह व फैज मलिक से जबर्दस्ती गाली गलौच करने लगे और जान से मारने की धमकी तक दे डाली। मना करने पर बादल के साथी गौरव चौरे, विवेक और तिलक ने भी अश£ील गालियां देते हुए बादल की ओर से मारपीट की। इस दौरान बादल ने धारदार कटर से अनुराग सिंह के गले पर वार किया जिससे वह लहूलुहान हो गया जिसके कारण उसको 12 टांके लगे हैं, और इस पूरे मामले को जुनेद, व रोहण सिंह ने देखा है।

जामुल पुलिस ने इस पूरे मामले में अनुराग सिंह, एमआईजी 2 हाउसिंग बोर्ड की रिपोर्ट पर धारा 294, 506, 323, 307 (हत्या का प्रयास) 34 के तहत अपराध दर्ज कर आरोपियों की खोजबीन में पुलिस जुट गई है। अनुराग सिंह बैंगलौर इंस्टीटयूट में डेटा साइंस का छात्र बताया जाता है। चूंकि यह मामला राजनीतिक पहुंच का होने की वजह से जामुल पुलिस इस मामले में पहले तो एफआईआर दर्ज नही कर रही थी, और बाद में हत्या का प्रयास का 307 का अपराध दर्ज करने में हीलाहवाला कर रही थी, जब प्रार्थी ने इस मामले की शिकायत सीएम हाउस में करने की बात कही तब जाकर आनन फानन में हत्या का प्रयास करने का मामला दर्ज की। मार खाने वाले लोग कांग्रेस नेता के समर्थक बताये जाते हैँ, वहीं दूसरी ओर जामुल पुलिस के एक सिपाही के मुंह से ये बात निकल गई कि इस मामले में एक कांग्रेस के कद्दावर नेता ने एफआईआर लिखने से मना कर दिया हेै, जिस पर प्रार्थी पक्ष के समर्थक काफी नाराज हुए और थाने में होली की शाम भारी हंगामा किये तब जाकर अपराध दर्ज हो सका।