May 8, 2024

महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष के सामने पार्षद सुभ्रदा ने जरूरतमंद महिला को 21 हजार का चेक सौंपा…

भिलाई। महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष नेटा डीसूजा के राजधानी आगमन पर महिला कांग्रेस के जिलाध्यक्षों एवं महिला कांगे्रस से जुड़ी तमाम कार्यकर्ताओं ने उनके राजधानी आगमन पर उनका जोशिला स्वागत किया। उनके साथ में छग कांग्रेस की प्रभारी सुनीता खेरावत और महिला कांग्रेस की प्रदेशध्यक्ष व राज्यसभा सांसद फूलोदेवी नेताम भी मौजूद थी।

इसी कड़ी में भिलाई महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सुभ्रदा सिंह ने भी राष्ट्रीय अध्यक्ष नेटा डीसूजा एवं अन्य अतिथयों की मौजूदगी में सेक्टर 10 सड़क 31 ए ब्लाक 3डी की रहने वाली मीना साहू को जो कि काफी जरूरतमंद महिला थी। उसकी आर्थिक स्थिति भी कमजोर थी। उसे अंर्तराष्ट्रीय महिला के अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष के समक्ष 21 हजार का चेक उसे सौंपा गया।

यहां ये बताना लाजमी होगा कि सेक्टर 10 की पार्षद व महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुभ्रदा सिंह 21 वर्षों से अंर्तराष्ट्रीय महिला दिवस का आयोजन करते आ रही है। आज इसी कड़ी में उन्होनें अपने वार्ड की जरूरतमंद एक महिला को 21 हजार का चेक सौंपा।

इस अवसर पर महिला कांग्रेस की प्रदेशउपाध्यक्ष सरिता परगनिया, ब्लाक काग्रेस की अध्यक्ष रेणु चंद्राकर, उषा पाण्डेय, ईश्वरी पडानी , नीलू लिमेश, रॉबिन सिंह, आकाश साहू, एवं बड़ी संख्या में महिला कांग्रेस एवं कांग्रेस के कायकर्ता मौजूद थे।