May 6, 2024

प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ हिंसा की कोई जगह नहीं’, पालमपुर बस स्टैंड में युवती पर हुए हमले के बाद भड़की कंगना रनौत

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में स्थित पालमपुर बस स्टैंड में एक युवक ने युवती पर रविवार को धारदार हथियार से वार कर दिया था। इस घटना में युवती गंभीर रूप से घायल हो गई थी, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं अब इस मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री और मंडी से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत का बयान सामने आया है। कंगना रनौत ने कहा कि, मैंने लड़की से बात की है वह अब स्थिर है, मेरी टीम अस्पताल पहुंच रही है और हम यह सुनिश्चित करेंगे कि उसकी देखभाल की जाए, उसे सबसे अच्छा इलाज और सर्जरी मिले, हम यह भी सुनिश्चित करेंगे कि, आरोपी को सजा मिले। हिमाचल प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ हिंसा के लिए कोई जगह नहीं।

बता दें कि, हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में स्थित पालमपुर बस स्टैंड से एक दिल को दहला देने वाल वीडियो सामने आया था। यहां एक युवक ने युवती पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार किए। इस वारदात ने युवती गंभीर रूप से घायल हो गई है। बस स्टैंड में मौजूद लोगों ने हिम्मत दिखाते हुए हमलावर को दबोच लिया और उसे भागने से रोका। वहीं युवती को घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

घटना के प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, दोपहर के समय बस स्टैंड पर अचानक चीख-पुकार मच गई। एक युवक ने एक युवती पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। उसने युवती पर कई वार किए, जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ी। बस स्टैंड पर मौजूद लोग पहले तो घटना को समझ नहीं पाए, लेकिन जब हमलावर युवती पर वार करता रहा तो लोगों ने हिम्मत दिखाई और उसे पकड़ लिया। लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। वहीं इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।