May 6, 2024

व्यापारियों को एकजुट कर 100 प्रतिशत मतदान का संकल्प… “अजय भसीन की मुहिम से व्यापारियों में उत्साह

छ ग चेम्बर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज के महामंत्री अजय भसीन द्वारा व्यापारियों को मतदान के प्रति जागरूक करने चलाया जा रहा अभियान निरतंर 46 विधानसभा क्षेत्रों में व्यापारियों को संगठित कर शपथ दिलाई गई। इस अभियान में पुनः दूसरी बार राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र में व्यापारियों के साथ अलग अलग स्थानों पर बैठक ली गई और शपथ दिलाई ।

अजय भसीन ने जानकारी देते हुए बताया की राजनांदगांव में व्यापारियों के साथ पहले मतदान फिर दुकान का संकल्प लिया गया। व्यापारियों को शपथ दिलवाई गई कि “हम सब व्यापारी पहले मतदान करेंगे फिर दुकान की ओर प्रस्थान करेंगे,अपने स्टाफ को मतदान के लिए छुट्टी देंगे एवम उसके परिवार को भी मतदान के लिए प्रेरित करंगे।इसके अलावा ,दुकान में आने वाले ग्राहक व उनके परिवार को भी मतदान के लिए प्रोत्साहित करेंगे।”

राजनांदगांव के व्यापारियों ने एकजुटता का परिचय दिया सभी ने संकल्प लिया कि इस बार व्यापारियों द्वारा मतदान का प्रतिशत निश्चित बढ़ेगा।
कार्यक्रम संयोजक राजा माखीजा ने बताया व्यापारी मतदान का प्रतिशत बढ़े इस विषय पे लामबंद हो गए है व्यापारी इस बात को समझ चुके है कि मतदान में व्यापारियों की भूमिका कितनी महत्वपूर्ण है।

इस अभियान में महिला चेम्बर ने भी बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया ।महिलाओं ने भी शपथ लेकर मतदान का प्रतिशत बढ़ाने में अपना योगदान सुनिश्चित करने का बीड़ा उठाया। मुख्य रूप से अजय भसीन,राजा मखीजा,उत्तम गेडिया,मनोज वैद्य, कोमल राजपूत,सुनील मिश्रा,,शिव राज शर्मा,अखराज ओस्तवाल,मनोहर कृष्णानी व अनेक सदस्य उपस्थित थे। प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से सूचना शंकर सचदेव ने दी।