October 5, 2024

सोनम कपूर ने बताई अपनी सीक्रेट डाइट, ऐसे घटाया प्रेग्नेंसी वेट

बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी मशहूर अदाकारा सोनम कपूर इंडस्ट्री की फिट और स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक हैं. मां बनने के बाद वो जिस प्रकार वापस शेप में आईं, वो काबिल-ए-तारीफ है. जानकर खुशी होगी कि आपकी पसंदीदा अभिनेत्री ने अपनी डाइट रिवील की है. जानते हैं कि सोनम दिनभर में क्या खाकर फिट रहती हैं.

सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वो बताती हैं कि उनके दिन की शुरुआत नींबू पानी से होती है. सोनम कपूर सुबह 6 बजे उठकर सबसे पहले नींबू पानी पीती हैं. फिर वो कोलेजन कॉफी और ओट्स मिल्क लेती हैं. 6.45 तक वो रात में भीगे हुए बादाम एवं तीन ब्राजील नट्स खाती हैं. ऑफ कैमरा किसी ने सोनम से पूछा, तो आप एप्पल साइडर विनेगर नहीं पीती हैं, जिसके जवाब में उन्होंने ना बोलते हुए मुस्कुरा दिया. 9.45 पर सोनम अंडा और टोस्ट खाती हैं.

सोनम कपूर का लंच लगभग 1.45 पर होता है. लंच में वो चिकन अरबियाटा पास्ता और सलाद खाती हैं. शाम 4 बजे के आसपास वो चिकन से बना क्रीमी हॉट बेवरिज लेती हैं. लगभग 5.15 पर सोनम चिकन टोस्ट खाना पसंद करती हैं. शाम 7 बजे सोनम की आखिरी मील होती है, जिसमें वो सूप पीती नजर आई. सोनम ने ये भी मेंशन किया कि हेल्दी खाना खाने के साथ वो दिनभर में 3 से 4 लीटर पानी भी पीती हैं. सोनम कपूर का कहना हेल्दी डाइट के कारण ही वो फिट रहती हैं.