May 2, 2024

धौलपुर में कुत्ते ने 3 मतदाताओं को काटा, बीकानेर में मधुमक्खियों ने किया कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हमला

धौलपुर. लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण के लिए हो रहे मतदान के दौरान धौलपुर-करौली इलाके में मतदान के दौरान एक स्ट्रीट डॉग्स ने कहर ढा दिया. धौलपुर-करौली लोकसभा सीट के लिए हो रहे मतदान के दौरान यहां एक कुत्ते ने तीन मतदाताओं को काट लिया. इससे वहां अफरातफरी मच गई. वहीं बीकानेर में एक बूथ के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के टेबल पर मुधमक्खियों ने हमला कर दिया. इसके कारण वहां बैठे कार्यकर्ता भाग खड़े हुए.

मतदाताओं को कुत्ते द्वारा काटने की घटना धौलपुर मुख्यालय पर गांधी कन्या स्कूल के मतदान केंद्र के बाहर हुई. यहं एक स्ट्रीट डॉग ने वोट डालने आये 3 मतदाताओं को अपना शिकार बना लिया. इससे वहां खौफ का माहौल हो गया और मतदाता वहां पहुंचने से कतराने लगे. यह मतदान केंद्र भाग संख्या 207 पुराने शहर में स्थित है. उसके बाद स्थानीय लोगों ने डंडा कुत्ते को भगाया. लेकिन वह फिर वहां आ डटा. स्थानीय लोगों का कहना है कि यह कुत्ता पहले भी कई लोगों को काट चुका है. अब अधिकारियों को इसकी सूचना दी गई है

मधुमक्खियों ने किया हमला तो मचा हड़कंप
वहीं मधुमक्खियों के हमले की घटना बीकानेर में हुई. वहां 14 नंबर बूथ पर कांग्रेस कार्यकर्ता मतदाताओं को पर्चियां देने के लिए टेबल लगाकर बैठे थे. उसी दौरान वहां मधुमखियों ने हमला कर दिया. इससे कांग्रेस कार्यकर्ता टेबल छोड़कर भाग खड़े हुए. उसके बाद मधुमक्खियों के खौफ के कारण कार्यकर्ता काफी देर तक वापस नहीं आए. इस दौरान कई मतदाताओं को काफी देर तक वोट की पर्चियां नहीं मिल पाई.