October 5, 2024

विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी के सिजलिंग हॉट सीन ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, फैंस बोलें- कैटरीना भाभी, लड़का हाथ से निकल गया..

 

हॉट विक्की कौशल और बेहद खूबसूरत त्रिप्ति डिमरी की बदौलत, बड़े पर्दे पर पहले कभी न देखी गई केमिस्ट्री देखने को मिलेगी. अपनी आने वाली फिल्म बैड न्यूज़ के गाने की ताजा झलक में, विक्की और त्रिप्ति ने रोमांस को चरम पर पहुंचा दिया है. यह हॉट, सिज़लिंग है. बी-टाउन की ‘बीबा पंजाबी मुंडा’ और सभी की पसंदीदा भाभी 2 ने अपनी केमिस्ट्री से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. 9 जुलाई को रिलीज़ होने वाले जानम को मेकर्स ने ‘साल का सबसे सेक्सी गाना’ करार दिया है.

जानम गाने के टीज़र पर इंटरनेट 

इंटरनेट पागल हो रहा है और कमेंट सेक्शन में भी मज़ा आ रहा है. एक यूजर ने कहा, यहां बहुत गर्मी है. कई यूजर ने मज़ाक में विक्की की पत्नी कैटरीना कैफ़ से इस मामले पर गौर करने को कहा. एक नेटिजन ने कमेंट की, कैटरीना बहन मैं होती तो मैं न सहती. दूसरे ने कहा, कैटरीना भाभी देखो इस आदमी को. तौबा तौबा. तीसरे ने कहा, कैटरीना भाभी, लड़का हाथ से निकल गया है.

गुड न्यूज़ के इस स्टैंडअलोन सीक्वल में एमी विर्क और नेहा धूपिया भी मुख्य भूमिका में होंगे और इसे अमेज़न प्राइम, धर्मा प्रोडक्शंस और लियो मीडिया कलेक्टिव द्वारा संयुक्त रूप से वित्तपोषित किया गया है. आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित बैड न्यूज़ को सच्ची घटनाओं से प्रेरित बताया जा रहा है और यह 19 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में आएगी. अनजान लोगों के लिए, गुड न्यूज़ में करीना कपूर खान, अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में थे और यह व्यावसायिक रूप से सफल रही थी.